Techno Spark 7T स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल कैमरा और 6000mAh की बैटरी से है लैस

टेक जाएंट टेक्नो का फोकस हमेशा ही कम कीमत में बेहतरीन खूबियों वाले स्मार्टफोन पेश करने पर रहा है. भारतीय मार्केट में एंट्री करने के तुरंत बाद से ही टेक्नो ने 10 हजार से कम बजट अपनी Spark सीरीज के जरिए कई बेहतरीन फोन पेश किए हैं. इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए टेक्नो अब 48 मेगापिक्सल के कैमरा और 6000mAh की बैटरी वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन Spark 7T लेकर आया है. 

भारतीय फोन मार्केट में सबसे बड़ा हिस्सा बजट स्मार्टफोन कैटेगरी से है. टेक्नो का पूरा फोकस बजट रेंज में वेल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन पेश करने पर ही रहता है. कम बजट का स्मार्टफोन होने के बावजूद टेक्नो स्मार्टफोन की मुख्य खूबियों कैमरा, प्रोसेसर, डिस्प्ले और बैटरी के साथ कोई समझौता नहीं करता है. इतना ही नहीं टेक्नो की कोशिश लेटेस्ट प्रोसेसर, बेहतरीन कैमरा, अच्छी डिस्प्ले और ज्यादा बैटरी बैकअप वाले स्मार्टफोन पेश करने की रहती है.

6000mAh की है बैटरी
Spark 7T भी टेक्नो का एक और वेल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन है. यह 10 हजार रुपये से कम कीमत में 48 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ आने वाला बेहतरीन स्मार्टफोन है. इतना ही नहीं हीलियो G35 प्रोसेसर का इस्तेमाल करने के बावजूद टेक्नो ने Spark 7T स्मार्टफोन का प्राइज बेहद कम रखा है. Spark 7T स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज  के अलावा 6000mAh की  बैटरी और एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला 6.52 इंच का आईपीएस डिस्प्ले भी मिलता है. 

लॉन्च डे पर बड़ी छूट 
कंपनी ने Spark 7T स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये ही रखी है. यूजर्स के पास हालांकि टेक्नो Spark 7T स्मार्टफोन को और भी सस्ता खरीदने का मौका है. 15 जून से अमेजन पर Spark 7T स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू होने जा रही है. लॉन्च डे ऑफर के तौर पर टेक्नो ने Spark 7T स्मार्टफोन पर एक हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्कॉउंट दिया है. इसका मतलब है कि आप पहली सेल में इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में ही खरीदा जा सकता है. आप इस फोन को ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन से खरीद सकते हैं. कंपनी की ओर से लॉन्च डे पर एक हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. ये ऑफर सिर्फ 15 जून तक ही है.

यहां से खरीदें- https://www.amazon.in/b?node=26311540031

48 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप 
Spark 7T की सबसे बेहतरीन खूबी इसका रियर पैनल पर मौजूद 48 मेगापिक्सल का कैमरा है जो कि AI सेंसर के साथ लैस है. यह कैमरा हाई रिजॉल्यूशन के फोटोग्राफ लेने की क्षमता रखता है. इतना ही नहीं कैमरा में प्रोफेशनल मोड भी दिए गए हैं. Spark 7T स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स में वीडियो बुके, टाइम लैप्स, स्लो मोशन, AI पोट्रेट मोड, स्माइल शॉट शुमार हैं.  स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वॉड एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलती है. 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोन को और खास बनाता है. फ्रंट पैनल पर मौजूद सेल्फी कैमरा के साथ डुअल एलईडी फ्लैश लाइट सपोर्ट भी दिया गया है जो कि कम रोशनी में भी बेहद ही शानदार तस्वीरें लेने का विकल्प मुहैया करवाता है. 

6000mAh की दमदार बैटरी
Spark 7T स्मार्टफोन पावर के मामले में सबसे बेस्ट ऑप्शन है.  6000mAh की दमदार बैटरी आपको फोन की चार्जिंग की चिंता से बिल्कुल दूर रखती है. इस बेहद ही मजबूत बैटरी के साथ आपको 36 दिन का स्टैंड बाई ऑप्शन मिलता है. यह बैटरी 193 घंटे म्यूजिक और 29 घंटे का वीडियो प्लेबैक टाइम देने की क्षमता रखती है. स्मार्टफोन में 18 घंटे का गेमिंग बैकअप भी मिलता है जो कि बताता है कि यह स्मार्टफोन गेमिंग के लिए बेहद ही शानदार है.

6.52 इंच केIPS डिस्प्ले से मिलता है सुखद अनुभव 
स्मार्टफोन का 6.52 इंच का आईपीएस एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले आपकी आंखों को बेहद ही सुखद अनुभव देता है. यह आईपीएस पैनल डिस्प्ले 269 पीपीआई  और 480 निट्स के ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है. इतना बेहतरीन डिस्प्ले होने की वजह से आप धूप में भी बिना किसी परेशानी के फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ ही एचडी प्लस रिजॉल्यूशन सपोर्ट के चलते हाई क्वालिटी वीडियो देखने में भी आपको कोई परेशानी नहीं होगी.

हीलियो G35 प्रोसेसर है  बेहद दमदार
Spark 7T स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर से लैस है जो कि बजट रेंज के स्मार्टफोन के लिए बेस्ट माना जाता है. यह प्रोसेसर दिनभर के आपके काम बिना किसी रुकावट के करने की क्षमता रखता है. इस प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन के हैंग होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है. G35 प्रोसेसर से 2.3Ghz की स्पीड मिलती है जो कि गेमिंग के लिए फोन के परफेक्ट बना देती है.

4GB रैम और 512 GB मेमोरी 
Spark 7T स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलते हैं. इसके अलावा Spark 7T स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकल्प भी मिलता है. Spark 7T माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. इतनी स्टोरेज होने की वजह से आप स्मार्टफोन में जितनी मर्जी ऐप्स और डेटा रख सकते हैं.

हमारा फैसला
Spark 7T स्मार्टफोन 9 हजार रुपये के बजट बेस्ट स्मार्टफोन है. स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का लैंस कैमरा का बेहद ही शानदार अनुभव देता है, जबकि 6000mAh की बैटरी आपको फोन को बार-बार चार्ज करने की समस्या से निजात दिला देती है. 6.52 इंच का आईपीएल एलईडी डिस्प्ले, G35 प्रोसेसर और 4GB रैम मल्टीपल ऐप्स और गेमिंग के लिए Spark 7T को परफेक्ट फोन बना देते हैं.अगर आप 9 हजार रुपये में नया स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं तो हम आपको Spark 7T खरीदने का सुझाव देंगे. 

ये भी पढ़ें

Amazon Sale: Redmi Note 10S पर मिल रही हजारों की छूट, शानदार कैमरा और पावरफुल बैटरी से है लैस

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Vivo V21e 5G, Xiaomi के स्मार्टफोन से होगी टक्कर

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *