Hasan Ali के परिवार का विवाद वाइफ Shamia Arzoo ने सुलझाया, अब PSL से नहीं हटेगा तेज गेंदबाज

PSL 2021: रविवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड को एक बड़ा झटका लगा, जब उनके तेज गेंदबाज हसन अली ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के छठे सीजन से हटने का फैसला किया. हसन ने PSL से अपने हटने के पीछे पारिवारिक मुद्दों का हवाला दिया था और बताया था कि वह जल्द ही वापस पाकिस्तान के लिए उड़ान भरेंगे क्योंकि परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है.

हालांकि, अब सामने आई खबर इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिये बेहद खास है. दरअसल, तेज गेंदबाज ने पीएसएल 2021 से हटने का अपना फैसला बदल लिया है. हसन अब संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहेंगे और इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेलना जारी रखेंगे. फ्रैंचाइज़ी के लिए ये खबर काफी राहत भरी है. क्योंकि हसन अली PSL में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने छह मैचों में 14 की शानदार औसत से 10 विकेट चटकाए हैं.

26 वर्षीय गेंदबाज ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी सामिया आरजू ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह पारिवारिक मुद्दों को संभालेंगी. साथ ही उन्हें क्रिकेट पर फोकस करने को कहा है. हसन ने उनका समर्थन करने के लिए इस्लामाबाद के टीम प्रबंधन की भी प्रशंसा की है.

मैं इस्लामाबाद यूनाइटेड को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं: हसन अली

अली ने यूनाइटेड द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि मैं एक व्यक्तिगत पारिवारिक मुद्दे के कारण परेशान था, जिसे मेरी वाइफ ने सुलझा दिया है. उसने मुझे आश्वासन दिया है कि वह इसका ध्यान रखेगी. वह चाहती हैं कि मैं केवल क्रिकेट और अपने करियर पर फोकस करुं. वह हमेशा मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़ी रही है. मैंने पीएसएल 6 के बाकी शेष सत्र के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड के साथ रहने का फैसला किया है. 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *