विराट कोहली ने सिराज-इशांत के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स ने लगाए प्लेइंग XI से शमी के बाहर होने के कयास

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल शुरू होने में केवल चार दिन बाकी रह गये हैं. ऐसे में दोनों टीमें अभ्यास में जुटी हैं. टीम इंडिया ने डब्ल्यूटीसी फाइनल मुकाबले को देखते हुए तीन दिवसीय इंट्रा-स्क्वाड प्रैक्टिस मैच खेला. इस प्रैक्टिस मैच में भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. इस वक्त सभी भारतीय क्रिकेट फैन्स इस बात को जानने में लगे हैं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी के फाइनल में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी.

इस बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, क्रिकेट फैन्स विराट की इस पोस्ट से अंदाजा लगाने में जुटे हैं कि भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण में किसे जगह मिलेगी.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को सोशल मीडिया पर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा की सराहना करते हुए एक पोस्ट किया.  18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले कोहली की पोस्ट को सोशल मीडिया पर इशांत और सिराज दोनों के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के संकेत के रूप में लिया जा रहा है.

विराट ने ट्विटर पर इशांत शर्मा और सिराज के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा, “ये तेज गेंदबाज हर रोज हावी हो रहे हैं.” इस तस्वीर में तीनों क्रिकेटर कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. विराट के इस पोस्ट पर क्रिकेट फैन्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

टीम इंडिया ने साउथेम्प्टन में एक इंट्रा-स्क्वाड वार्म-अप प्रैक्टिस मैच पूरा किया. हालांकि इस मैच का पूरा स्कोर कार्ड उपलब्ध नहीं है. बीसीसीआई ने शनिवार को जानकारी दी थी कि इशांत ने दूसरे दिन 36 रन देकर तीन विकेट लिए थे. जबकि सिराज ने 22 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

 


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *