दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने अशोक प्रधान गैंग के शूटर को किया गिरफ्तार, 50 हजार का इनाम था घोषित

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अशोक प्रधान गैंग के शार्प शूटर प्रिंस उर्फ अमन को गिरफ्तार किया है. प्रिंस की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम था. रोहिणी इलाके में हुई रोहित उर्फ केडी की हत्या मामले में प्रिंस वांछित था. इसके पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद किए गए हैं.

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा के अनुसार कटेवड़ा गांव निवासी प्रिंस (23) को मुंगेशपुर कुतुबगढ़ रोड, नवोदय विद्यालय के पास से गिरफ्तार किया गया है. वर्ष 2020 में अशोक प्रधान गैंग ने रोहिणी इलाके में रोहित उर्फ सोनू की गोलियों से भून कर हत्या कर दी थी. रोहित काला जठेड़ी गैंग का बदमाश था. इस केस में प्रिंस भी शामिल था. जिसकी तलाश पुलिस को थी.

घर पर की थी फायरिंग

पुलिस का दावा है कि प्रिंस ने पूछताछ में खुलासा किया है कि अभिषेक उर्फ शेखू और राजेश भी उसके साथी है. इनके गैंग की काला जठेड़ी गैंग से दुश्मनी है. अभिषेक की काला गैंग के बदमाश प्रियव्रत से ठनी हुई थी. प्रिंस ने अपने साथियों के साथ मिलकर 2020 में प्रियव्रत को डराने के मकसद से उसके घर पर फायरिंग की थी.

रोहित और प्रियव्रत दोस्त थे. इन्हें शक था कि रोहित और प्रियव्रत इनके गैंग से जुड़ी जानकारी काला जठेड़ी को देते हैं. इसी वजह से प्रिंस ने अभिषेक उर्फ शेखू और राजेश ने रोहित की कटेवड़ा गांव के खेतों में 26 दिसंबर 2020 को गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्या के बाद दोनों गैंग की दुश्मनी और बढ़ गयी. प्रियव्रत ने रोहित की मौत का बदला लेने के लिए इसी साल 6 मार्च को कटेवड़ा गांव में ही शशि कादयान की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जो अभिषेक उर्फ शेखू का खास दोस्त था.

यह भी पढ़ें: ध्यान भटकाकर लोगों को दिनदहाड़े लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 लोग गिरफ्तार

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *