WTC Final से पहले केन विलियमसन ने रखी डिमांड, साउथेम्पटन की पिच पर कम घास चाहते हैं कीवी कप्तान

लंदन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) पर सभी क्रिकेट फैन्स की नजरें टिकी हुई हैं. दोनों टीमें WTC Final  में हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेंगी. इस बीच न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का एक बयान सामने आया है, जो सुर्खियों में छाया हुआ है. विलियमसन ने कहा है कि 18 जून से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) मुकाबले के लिए साउथेम्पटन की पिच पर अधिक घास नहीं होनी चाहिए. विलियमसन ने भारतीय गेंदबाजी अटैक को शानदार करार दिया और साथ ही कहा कि इसमें काफी गहराई है.

आईसीसी की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विलियमसन ने कहा, “हां, भारत के पास शानदार अटैक है. यह एक बेहतरीन टीम है. हम आज भारतीय टीम के आक्रमण में वही पैनापन देख रहे हैं जो ऑस्ट्रेलिया में दिखती रही है. चाहें तेज गेंदबाजी हो या फिर स्पिन, भारतीय गेंदबाजी में काफी विविधता और शक्ति है.”

विलियमसन ने साउथेम्पटन की पिच को लेकर भी अपनी राय जाहिर की और कहा कि चूंकी इंग्लैंड में इन दिनों खूब बारिश हो रही है, लिहाजा क्यूरेटर को पिच पर कम घास रखनी चाहिए. केन ने कहा, “इसकी घास हटा देनी चाहिए और इसे अच्छी तरह रोल भी करना चाहिए. अभी जितनी बारिश हो रही है, उसे देखते हुए क्यूरेटर को पिच पर कम घास रखनी चाहिए. यहां का माहौल अलग है और यहां ड्यूक्स गेंद का सामना करना काफी रोचक होगा.”

भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 से 22 जून तक साउथेम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में होना है. कीवी टीम काफी पहले इंग्लैंड पहुंचकर मेजबान टीम से टेस्ट सीरीज खेल रही है जबकि भारतीय टीम तीन जून को इंग्लैंड पहुंचने के बाद आइसोलेशन में है.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *