ENG vs NZ 1st Test: टिम साउथी को लॉर्ड्स टेस्ट के अंतिम दिन न्यूजीलैंड की जीत की उम्मीद

ENG vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी ने कहा है कि उनकी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ लॉडर्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के अंतिम दिन भी जीत की उम्मीद लग रही है. मैच का तीसरा दिन पूरी तरह से बारिश की भेंट चढ़ गया था और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. साउथी ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 43 रन देकर छह विकेट लिए और उनकी इस शानदार गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 275 रन पर ऑलआउट कर दिया. 

न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 62 रन बनाए हैं और उसे अब तक 165 रन की बढ़त हासिल हो चुकी है. कीवी टीम ने पहली पारी में 378 रन का स्कोर बनाया था. 

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकइंफो ने साउथी के हवाले से लिखा, “दिन की पहली गेंद पर ही जो रूट (इंग्लैंड के कप्तान) का विकेट हासिल करना शानदार रहा. हम शायद इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे. शुरू में ही विकेट लेना एक शानदार शुरूआत हो सकती है. लेकिन हम जानते हैं कि इंग्लैंड एक ऐसी टीम है, जो कभी भी वापसी कर सकती है.”

इस तेज़ गेंदबाज़ ने आगे कहा, “बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल नहीं होने से हमें फायदा नहीं मिला. लेकिन आखिरी दिन 98 ओवर का खेल होगा और ऐसे में कोई भी परिणाम संभव है. कोई नहीं जानता कि क्या होगा, लेकिन हम ऐसी स्थिति में हैं जहां हम जीत की कोशिश कर सकते हैं. आप अपने देश को जीत दिलाने के लिए टेस्ट मैच खेलते हो और लॉर्डस पर जीत विशेष होगी, इसलिए हमें पांचवें दिन के लिए खास रणनीति के साथ मैदान पर उतरना होगा.”


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *