Battlegrounds Mobile India का नया टीजर जारी, मिल सकता PUBG वाला ये Map

पबजी के लाखों दीवानों का इंतजार खत्म होने को है. Battlegrounds Mobile India के नाम से लॉन्च होने वाले पबजी का नया वर्जन भारत में इस महीने लॉन्च हो सकता है. वहीं इससे पहले गेम का नया टीजर सामने आया है. इस टीजर में पबजी की UAZ जीप और एरंगेल मैप को दिखाया गया है. 15 सेकेंड का ये टीजर गेम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. 

मिल सकती है UAZ जीप और Erangel मैप
पबजी में मैप को पार करने के लिए ऐसे कई व्हीकल्स हैं जो गेम में रेंडमली मिलेंगे. इन व्हीकल्स में से एक UAZ जीप में एक साथ चार प्लेयर्स की स्कॉयड बैठ सकती है. इसमें बैठकर ये स्कॉयड मैप को पार कर सकती है. इसके अलावा Erangel मैप को अब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के टीजर में भी शामिल किया गया है. इस टीजर में मैप  ‘Erangel’ नाम से ही दिखाया गया है. कंपनी ने इस बार इसका नाम बदल दिया है.

इस दिन हो सकता है लॉन्च
गेम डेवलप करने वाली कंपनी क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को गूगल प्ले स्टोर पर रजिस्ट्रेशन के लिए 18 मई को ही अवेलेबल कर दिया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये गेम 18 जून को लॉन्च किया जा सकता है. पबजी के दीवानों को इस गेम को लेकर काफी उत्सुकता है कि इसमें क्या-क्या हथियार और क्या कुछ खास होगा. 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *