IPL 2021: घर लौटने के बाद डेविड वॉर्नर बोले- भारत में रहना भयानक था

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन के दौरान भारत में लोगों को ऑक्सीजन के लिए संघर्ष करते देखना भयानक और परेशान करने वाला था. 

डेविड वॉर्नर ने कहा, “मेरे ख्याल से घर में सभी ने टीवी पर ऑक्सीजन को लेकर भारत के हालात देखे. लोग अपने परिवार के लोगों के अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगा रहे थे. भारत में हालात भयानक थे और इंसानियत के तौर पर यह देखना काफी परेशान करने वाला था.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना है कि आईपीएल 2021 को स्थगित करना सही फैसला था. बायो बबल में जाना चुनौतीपूर्ण होता है. हमें पता है कि भारत में सभी क्रिकेट से प्यार करते हैं. लेकिन यह काफी चुनौतीपूर्ण था और हम भारत से जल्द से जल्द जाना चाहते थे. हम मालदीव में थे जहां अन्य लोग भी इसी कारण से वहां थे.”

गौरतलब है कि फ्रेंचाइज़ी सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के बीच सीज़न में डेविड वॉर्नर को कप्तानी के पद से हटा दिया था. टीम मैनेजमेंट ने वॉर्नर की जगह न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया था. कप्तानी से हटाए जाने के बाद वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया था. 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने साफ कर दिया है कि आईपीएल 2021 के बाकी 31 मैच सितंबर और अक्टूबर में यूएई में खेले जाएंगे. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 अक्टूबर को खेला जाएगा. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, 18 सितंबर से आईपीएल का 14वां सीज़न दोबारा शुरू होगा.  

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *