WTC Final की इस तरह तैयारी कर रही है टीम इंडिया, BCCI ने शेयर किया जिम सेशन का वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य आगामी आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) के लिये अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सभी खिलाड़ी इन दिनों मुंबई के एक होटल में जमकर पसीना बहा रहे हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के जिम सेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो में भारतीय कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा और चेतेश्वर पुजारा को ट्रेडमिल पर रनिंग करते देखा जा सकता है. साथ ही वीडियो में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मयंक अग्रवाल भी नजर आ रहे हैं. 18 जून को साउथेम्प्टन में बड़े मैच के लिए भारतीय खिलाड़ी कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं.

मुंबई के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को शुरू में एहतियात के तौर पर देश के विभिन्न हिस्सों से आए बाकी सदस्यों के साथ घुलने-मिलने की अनुमति नहीं थी. BCCI ने टीम इंडिया के पहले जिम सत्र का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले जिम में पसीना बहाते हुए टीम इंडिया की तैयारी जोरों पर है.

बता दें कि भारतीय खिलाड़ी अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं. फैन्स को भी क्रिकेटर्स का ये अंदाज काफी पसंद आता है. भारत के स्पिनर अक्षर पटेल ने रविवार को मुंबई के होटल से अपने क्वारंटीन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें बाएं हाथ के स्पिनर को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और बल्लेबाज केएल राहुल के साथ जिम में देखा गया था. अक्षर ने बुमराह और राहुल के साथ पोज देते हुए कैप्शन में लिखा, “दूसरों को उठाकर हम उठते हैं.” 



20 सदस्यीय भारतीय टीम, सहयोगी स्टाफ के साथ 19 मई से मुंबई में क्वारंटीन में है, जो 14 दिनों तक चलेगा. भारतीय टीम 3 जून को चार्टेड विमान से इंग्लैंड पहुंचेगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेला जाएगा. इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *