WhatsApp में आने वाले हैं कई शानदार फीचर्स, जानिए क्या होगा खास

WhatsApp Upcoming Features: दुनिया का सबसे पॉपुलर ऐप व्हाट्सएप इस वक्त अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर विवादों में हैं. इस बीच व्हाट्सएप यूजर्स के लिए कई शानदार फीचर लॉन्च करने की तैयारी में है. यह फीचर्स चैट एक्सपीरियंस को अट्रैक्टिव बना सकते हैं. फिलहाल इन फीचर्स की टेस्टिंग की जा रही है और आने वाले कुछ सप्ताह में यह यूजर्स के लिए उपलब्ध कराए जा सकते हैं. चलिए इन पर एक नजर डाल लेते हैं. 

बदल सकेंगे ऐप का कलर 
जल्द ही व्हाट्सएप यूजर्स को ऐप का कलर बदलने वाला बेहतरीन फीचर मिल जाएगा. इसके जरिए वे चैट बॉक्स और टेक्स्ट का कलर भी बदल पाएंगे. इससे उनका चैट एक्सपीरियंस बेहतर हो सकेगा. यह फीचर टेस्टिंग मोड में है और जल्द ही इसे लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा व्हाट्सएप इमोजी और स्टीकर्स को भी समय-समय पर अपडेट करता रहता है. 

चैट में मिलेगा स्टीकर्स का सजेशन
व्हाट्सएप एक और बेहतरीन फीचर लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका इस्तेमाल करके यूजर्स चैट के दौरान स्टीकर यूज कर सकेंगे. आसान भाषा में कहें तो जब यूजर्स चैट के लिए कोई सेंटेंस लिखेंगे, तो व्हाट्सएप उसी के अनुसार स्टीकर का सजेशन देगा. अगर आप चाहें तो शब्दों के बजाए स्टीकर भेजकर चैट को काफी अट्रैक्टिव बना सकते हैं. 

इन फीचर्स पर भी चल रहा काम 
व्हाट्सएप अन्य कई फीचर्स कर भी काम कर रहा है, जो यूजर्स के लिए काफी मददगार साबित होंगे. व्हाट्सएप जल्दी एक ऐसा फीचर लॉन्च करेगा, जिसके जरिए यूजर्स अपने अकाउंट से लॉग आउट कर पाएंगे. साथ ही व्हाट्सएप को एक साथ कई डिवाइस में यूज कर पाएंगे. 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *