Kangana Ranaut के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को कर्नाटक से किया गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर रेप करने का है आरोप

मुंबई: कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को बलात्कार के आरोप में मुंबई पुलिस ने कर्नाटक स्थित उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, आरोपी बॉडीगार्ड शादी करने के लिए अपने गांव गया था. जहां पुलिस ने शादी की तैयारियों के बीच उसे गिरफ्तार किया.

दरअसल, कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर मुंबई की एक ब्यूटिशियन ने शादी का झांसा देकर अपने साथ कई बार बलात्कार का आरोप लगाया है. इसके बाद मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी. हालांकि अब कुमार को स्थानीय पुलिस की मदद से मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई की डीएन नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने शनिवार को आरोपी कुमार हेगड़े को उसी के गांव में जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. उल्लेखनीय है कि कुमार हेगड़े अपनी शादी के सिलसिले में कर्नाटक के मांडया जिले में स्थित अपने गांव हेग्गादहाली में गया हुआ था और 28 अप्रैल से ही उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था. ऐसे में कुमार हेगड़े की लिवइन पार्टनर रही पीड़िता और केस दर्ज कराने के बाद से पुलिस भी उससे संपर्क नहीं कर पा रही थी.

गौरतलब है कि कुमार हेगड़े की गिरफ्तारी के लिए गई मुंबई पुलिस अपने साथ पीड़िता और उसकी दोस्त दिव्या कोटियान को भी मुंबई से कर्नाटक ले गई थी. शनिवार को गिरफ्तारी के बाद कुमार हेगड़े को मुंबई लाने की तमाम प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए पुलिस ने कुमार हेगड़े को वहां की स्थानीय अदालत में भी पेश किया था.

मुंबई लौट रहे वापस

विक्टिम की दोस्त दिव्या कोटियान ने एबीपी न्यूज़ से कुमार हेगड़े की गिरफ्तारी की खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘इस वक्त मैं, आरोपी कुमार हेगड़े, मेरी पीड़िता दोस्त और गिरफ्तारी के लिए मुंबई से कर्नाटक गए पुलिस अधिकारी सभी लोग कर्नाटक से ट्रेन में लौट रहे हैं. हम सभी मैसूर-दादर एक्सप्रेस से रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को मुंबई पहुंचेंगे.’

उल्लेखनीय है कि दिव्या कोटियान ने ही अपनी ब्यूटिशियन दोस्त को कुमार हेगड़े के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी थी और इसमें उसकी मदद की थी. इसके बाद दिव्या ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा था कि कुमार हेगड़े उसकी दोस्त के साथ अप्राकृतिक तरीके से भी सेक्स करता था और कुमार ने विक्टिम से 50,000 रुपये भी लिए थे.

मुम्बई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में कुमार हेगड़े के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक आरोपी और पीड़िता पिछले 8 सालों से एक-दूसरे को जानते थे. मगर एक साल पहले आरोपी ने पीड़िता को शादी के लिए प्रपोज किया था और तभी से आरोपी और पीड़िता दोनों लिवइन पार्टनर के तौर पर रहे थे. मगर विक्टिम के मुताबिक, शादी का वादा करने और इस बहाने उसके साथ कई बार बलात्कार करने के बाद आरोपी अपने वादे से मुकर गया और अपनी मां की मौत का बहाना बनाकर वो अपने गांव चला गया.

हुए कई खुलासे

लेकिन बाद में पीड़िता को पता चला कि कुमार हेगड़े शादी करने के लिए अपने गांव गया हुआ है. ऐसे में शादी की तैयारियों के बीच मुंबई पुलिस ने कुमार हेगड़े को कर्नाटक में उसी के गांव में गिरफ्तार कर लिया. वहीं आरोपी कुमार हेगड़े की कथित करतूतों को लेकर खुद विक्टिम ने एबीपी न्यूज से बात कर अपनी आपबीती सुनाई थी. वहीं उनकी दोस्त दिव्या कोटियान ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कुमार हेगड़े को लेकर और भी कई तरह के खुलासे किए हैं.

दिव्या ने एबीपी न्यूज़ को बताया, ‘कुमार हेगड़े मेरी दोस्त के साथ अननैचुरल सेक्स भी किया  करता था. सेक्स के पहले वो नशा भी करता था और फिर सेक्स के दौरान कुमार बेहद आक्रामक तरीके से उसके साथ पेश आता था.’ दिव्या ने कहा कि उसकी विक्टिम फ्रेंड इस कदर मासूम है कि उसे अप्राकृतिक तरीके से किए जाने वाले सेक्स के बारे में ज्यादा नहीं पता था. ऐसे में वो इसका शिकार होती रही.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बॉडीगार्ड पर अननैचुरल सेक्स का भी इल्जाम, विक्टिम के दोस्त ने सुनाई आपबीती

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *