पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल का बड़ा बयान, कहा- इंडिया की ‘C’ टीम भी श्रीलंका को दे सकती है मात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ कामरान अकमल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. अकमल का मानना है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों का शानदार पूल तैयार किया है और अगर वो अपनी सी टीम भी श्रीलंका के दौरे पर भेजता है, तो वो भी वहां जीत दर्ज कर सकती है. अकमल ने कहा कि टीम इंडिया के पास कप्तान के तौर पर कई ऑप्शन मौजूद हैं और यही टीम की सबसे बड़ी ताकत है. 

बता दें कि भारत को जुलाई में सीमित ओवरों की सीरीज़ के लिए श्रीलंका का दौरा करना है. इस सीरीज़ में विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा समेत वो खिलाड़ी नहीं खेलेंगे, जो इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए हैं. इसका मतलब है कि भारत एक समय में दो जगह इंटरनेशनल क्रिकेट खेलेगा. 

कामरान अकमल ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “टीम इंडिया के माइंडसेट के लिए फुल क्रेडिट. जल्द ही एक समय में उनकी दो टीमें खेलेंगी. एक इंग्लैंड में और दूसरी श्रीलंका में. उनका क्रिकेट कल्चर काफी मजबूत है और वो एक ही समय पर तीन इंटरनेशनल टीमें भी उतार सकते हैं.”

अकमल ने आगे कहा, “यहां तक कि अगर भारत श्रीलंका दौरे पर अपनी सी टीम भी भेजता है तो वो भी वहां जीत दर्ज करने में कामयाब रहेगी. श्रीलंका ने हाल ही में बांग्लादेश के हाथों हार का सामना किया है.” 

कामरान अकमल का इंटरनेशनल करियर 

गौरतलब है कि कामरान पाकिस्तान के लिए अब तक 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं. टेस्ट में उनके नाम 2648 रन, वनडे में 3236 रन और टी20 इंटरनेशनल में 987 रन हैं. 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *