Realme C25s जून में कर सकता है भारत में एंट्री, मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Realme भारत में अपना नया स्मार्टफोन C25s को अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी में है. यह नया स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरियंट में आएगा.आपको बता दें कि Realme C25s को पहले ही मलेशिया में लॉन्च किया गया था और हाल ही में Realme C25 को भारत में लॉन्च किया है. आइए जानते हैं रियलमी के इस फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में. 

स्पेसिफिकेशंस
Realme के नए C25s स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा. Realme C25 में मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर मिलता है. वैसे रेगुलर यूज़ के लिए ये दोनों ही प्रोसेसर काफी अच्छे माने जाते हैं.
 
कैमरा
Realme C25s में तीन रियर कैमरे का सेटअप मिलेगा जिनमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा. ये कैमरा सेटअप फोटोग्राफी और वीडियो के लिहाज से काफी बेहतर साबित हो सकता है. सेल्फी के लिए Realme C25s में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

बैटरी और कनेक्टिविटी
Realme C25s में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ,4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, GPS/A-GPS, माइक्रो USB और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा. इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. पावर के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. Realme c25s की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

OnePlus Nord CE 5G भी होगा लॉन्च
OnePlus Nord CE 5G भी जून में लॉन्च हो सकता है. ये फोन पिछले साल यूरोपियन मार्केट में लॉन्च हुए Nord N10 5G का सक्सेसर माना जा रहा है. इस फोन में 6.49-इंच फ्लैट डिस्प्ले, ग्लॉसी प्लास्टिक रियर पैनल, मेटल फ्रेम और मोटे बेजेल दिए जा सकते हैं. साथ ही इसमें साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है. फोन ट्रिपल रियर कैमरा, यूएसबी-टाइप सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स से लैस हो सकता है.

ये भी पढ़ें

2 हज़ार रुपए में बेस्ट फीचर फोन, बैकअप के लिए ये हैं शानदार ऑप्शन

Realme 3 जून को 5G समिट की मेजबानी करेगी, 5G के बारे में मिलेंगी अहम जानकारियां

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *