रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर की पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की तारीफ, कही ये बड़ी बात

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय खेल में न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी ताकत से गेंदबाजी करते देखा जा सकता है. पाकिस्तान के अब तक के सबसे बेहतरीन पेसरों में से एक के रूप में जाने जाने वाले वसीम को वीडियो में पूर्व कीवी बल्लेबाज क्रिस हैरिस को रिवर्स स्विंग करते हुए देखा जा सकता है.

अश्विन वनडे मैच के 44वें ओवर में अकरम की गेंद को दोनों दिशाओं में घुमाने की क्षमता से हैरान रह गए. उन्होंने ट्विटर पर वीडियो क्लिप शेयर की और अकरम को अपने पोस्ट में टैग भी किया. भारतीय स्पिनर ने पाकिस्तान के इस खिलाड़ी की तारीफ भी की. वीडियो में देखा जा सकता है कि वसीम कैसे दोनों ओर स्विंग करा रहे हैं. उनकी बॉलिंग के आगे बैट्समैन को शॉर्ट्स लगाने में परेशानी हो रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 32 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, तीन हजार यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है.

शानदार रहा वसीम अकरम का करियर 

वसीम अकरम का शानदार करियर एक दशक से भी ज्यादा समय तक चला. उन्होंने 1985 में ईडन पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था. वह इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान टीम का हिस्सा थे जिसने 1992 का विश्व कप जीता था. अकरम ने 356 वनडे और 104 टेस्ट मैचों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया.  इस महान गेंदबाज ने 50 ओवर क्रिकेट में 502 विकेट चटकाए और टेस्ट क्रिकेट में 414 विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें- 

बिहारः अररिया के रानीगंज में बमबाजी और फायरिंग, जमीन विवाद में भिड़े दो पक्ष; बाल-बाल बचे सरपंच

पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने लालू परिवार को बताया ‘ट्वीट फैमिली’, कहा- आपदाकाल में दुबक कर बैठे हैं सभी


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *