टीम इंडिया में वापसी को लेकर तैयार हैं हनुमा विहारी, डब्ल्यूटीसी फाइनल को लेकर किया यह दावा

इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन सस्पेंड होने की वजह से क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लगा है. लेकिन टीम इंडिया जल्द ही मैदान पर वापसी से क्रिकेट प्रेमियों को राहत मिलने वाली है. इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले महीने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हनुमा विहारी को भरोसा है कि फाइनल में टीम इंडिया बेहतर प्रदर्शन करेगी.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल साउथम्टपन में 18 से 22 जुलाई तक खेला जाएगा. विहारी ने कहा है कि फाइनल मैच के लिए उन्होंने अच्छी तैयारी की है. विहारी ने कहा, ” मैं डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के लिए हर तरीके से बेहतरीन तैयारी करने की कोशिश कर रहा हूं. यह सभी भारतीय प्रशंसकों के लिए रोमांचक होने जा रहा है क्योंकि यह डब्ल्यूटीसी का पहला संस्करण है. हम न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम के खिलाफ खेलने जा रहे हैं. वहां की परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण होने वाली है. हम सब यह जानते हैं, लेकिन भारतीय टीम शानदार चीजें कर सकती है.”

विहारी चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे पर जनवरी में चोट लग गई थी. हालांकि उसके बाद से उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र के लिए सात मैच खेले हैं.

विहारी ने तैयारी में नहीं रहने दी है कोई कसर

विहारी हालांकि अब पूरी तरह से फिट हैं और वह फाइनल मुकाबले में मिडिल ऑर्डर में खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. स्टार बल्लेबाज ने कहा, ” मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हम डब्ल्यूटीसी फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने को लेकर आश्वस्त हैं. मैं डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड सीरीज के लिए बेस्ट से बेस्ट तैयारी कर रहा हूं.”

बता दें कि हनुमा विहारी ने चोटिल होने के बावजूद सिडनी टेस्ट में बल्लेबाजी की और मैच को ड्रॉ करवाने में अहम भूमिका निभाई. विहारी को अपने इस शानदार प्रदर्शन का इनाम भी मिला और फाइनल मुकाबले के लिए टीम में उनका चयन हुआ है.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे, बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *