भुवनेश्वर कुमार ने टेस्ट नहीं खेलने की खबरों का किया खंडन, बोले- तीनों फॉर्मेट में चयन के लिए उपलब्ध 

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने उस रिपोर्ट का खंडन किया है जिसमें कहा गया था कि वह अब टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं. भुवनेश्वर ने कहा है कि वह टीम में गेम के तीनों प्रारूपों में चयन के लिए तैयार. भुवनेश्वर ने सवाल किया है कि किन “सूत्रों” ने यह जानकारी दी है कि वह टी 20 पर फोकस करना चाहते हैं. 

भुवनेश्वर ने ट्विटर पर रिपोर्ट का खंडन किया और कहा कि सूत्रों के आधार पर अपनी धारणाएं न लिखें. भुवनेश्वर ने अपने ट्वीट में लिखा. “ आर्टिकल छपा है कि मैं टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहता. मैं क्लियर कर दूं कि मैंने हमेशा टीम में चयन के लिए खुद को तीनों फॉर्मेट के लिए तैयार किया है और आगे भी ऐसा ही करता रहूंगा. मेरा सुझाव है कि सूत्रों के आधार पर अपनी धारणाएं न लिखें! ” 

दक्षिण अफ्रीका में में 2018 में खेला था आखिरी टेस्ट
दरअसल, शनिवार को एक अखबार की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि भुवनेश्वर कुमार को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में इसलिए शामिल नहीं किया गया है क्योंकि वह टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं. 

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया कि “भुवनेश्वर अभी टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं. सच कहूं तो चयनकर्ताओं को भुवी में 10 ओवर की भूख भी नजर आती. ऐसे में टेस्ट क्रिकेट को तो भूल ही जाइए.” रिपोर्ट में कहा गया है कि टेस्ट क्रिकेट खेलने का उत्साह नहीं बचा है और वह टी 20 पर फोकस करना चाहते हैं. भुवनेश्वर कुमार ने भारत के लिए आखिरी टेस्ट 2018 में दक्षिण अफ्रीका में खेला था.

यह भी पढ़ें-
EXCLUSIVE: कोरोना काल में मदद कर रहे सौरव गांगुली, 50 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर किए दान

SRH के विकेटकीपर श्रीवत्स गोस्वामी ने बढ़ाया मदद का हाथ, ऑक्सीजन के लिए दिए 90 हजार रुपये

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *