Redmi Watch भारत में हुई लॉन्च, 7 स्पोर्ट मोड के साथ Noise Colorfit Pro 3 स्मार्टवॉच से होगा मुकाबला

अगर आपको स्मार्टवॉच खरीदने है तो Xiaomi की नई स्मार्टवॉच Redmi Watch लॉन्च हुई है. ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टवॉच को नवंबर 2020 में लॉन्च किया गया था. बात करें इसके फीचर्स की, तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है, एक बार चार्ज करने पर 7 दिन का बैकअप देती है.  इस स्मार्टवॉच में 120 वॉच फेस और 7 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं. जानते हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत कितनी है.  

Redmi Watch के स्पेसिफिकेशन

Redmi की ये वॉच 320×320 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 1.4 इंच का LCD कलर टच-स्क्रीन डिस्प्ले में लॉन्च हुई है. इसमें 120 वॉच फेस दिए गए हैं. बात करें कनेक्टिविटी की तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 और 7 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं. आपको इसमें रनिंग और आउट-डोर साइकलिंग जैसी एक्टिविटी के लिए शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इस घड़ी में हार्ट-रेट, जियोमैग्नेटिक और Ambient लाइट जैसे सेंसर्स भी हैं. इसमें 230mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 7 दिन का बैकअप देती है. इस वॉच में स्लीप ट्रैक से लेकर कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन के फीचर्स भी हैं. 

Redmi Watch की कीमत

आपको बता दें 25 मई से इस स्मार्टवॉच की बिक्री कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो जाएगी. रेडमी वॉच की कीमत 3,999 रुपये है.

इस स्मार्टवॉच से होगा मुकाबला

मार्केट में इस रेंज में कई स्मार्टवॉच पहले से मौजूद हैं. ऐसे में रेडमी वॉच को न्वाइज कलरफिट प्रो 3 से टक्कर मिल सकती है. न्वाइज कलरफिट प्रो 3 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.55 इंच का टच एचडी TruView डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस दिया गया है. बात करें कनेक्टिविटी की तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है. ये आईओएस और एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. इसकी कीमत 4,499 रुपये है. वहीं इस वॉच में 210mAh की बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज पर 10 दिन का बैकअप देती है.  इस घड़ी को 5ATM की रेटिंग मिली है. इसमें वॉटर रसिस्टेंट, 14 स्पोर्ट्स मोड और कॉलिंग-एसएमएस की सुविधा भी मिलती है. 

ये भी पढ़ें: WhatsApp छोड़कर Telegram इस्तेमाल करने की सोच रहें हैं, तो जानिए Telegram के 5 शानदार फीचर्स

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *