इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले Virat Kohli ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की ये खास अपील

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. विराट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की है. इससे पहले सोमवार को इंडियन क्रिकेटर इशांत शर्मा ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ एक फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, “आप सभी से अपील है कि जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाएं.”

विराट कोहली ने हाल ही में लोगों की मदद के लिए फंड इकट्ठा करने की मुहिम की शुरुआत की थी. विराट और उनकी पत्नी अनिष्का ने लोगों से अपील की थी कि जितना हो सके इस मुहिम में अपना योगदान दें. वहीं, इस कपल की अपील पर लोगों ने दिल खोलकर मदद की. शुक्रवार को विराट और अनुष्का ने इस मुहिम की शुरुआत दो करोड़ रुपये की राशि के योगदान के साथ की थी. उन्होंने अपने फैन्स से भी अपील की थी कि मुश्किल वक्त में लोगों की मदद के लिए आगे आएं. जिसके बाद कोविड 19 रिलीफ फंड में महज 24 घंटों के अंदर 3 करोड़ साठ लाख रुपये की रकम इकट्ठा हो गई.

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले Virat Kohli ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की ये खास अपील

इन खिलाड़ियों ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन 

विराट और इशांत से पहले भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपनी पत्नी राधिका के साथ कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की. इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. बता दें कि इस समय देश में कोरोना वैक्सीन लगाने की मुहिम तेजी से आगे बढ़ रही है. अब तक लाखों लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है. सरकार ने बीते 1 मई से 18 से ज्यादा उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगवाने की पहल शुरू की है. अब तक तमाम सेलिब्रिटी वैक्सीन लगवाने के बाद लोगों को इसके लिए आगे आने की अपील कर चुके हैं. विराट, रहाणे और धवन ने भी लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील है.

ये भी पढ़ें :-

सऊदी अरब ने कहा- भारत और पाकिस्तान वार्ता से सुलझाएं जम्मू-कश्मीर का मुद्दा

NASA ने मंगल ग्रह पर Ingenuity हेलीकॉप्टर जैसी आवाज रिकॉर्ड की,  जारी किया वीडियो 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *