PUBG Mobile फिर कर रहा है वापसी, बदले नाम के साथ पोस्टर रिलीज, यहां है पूरी जानकारी

PUBG खेलने वाले भारतीयों के लिए अच्छी खबर है. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया पोस्टर जारी किया है, जिससे पता चलता है कि गेम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के तहत ही लॉन्च होगा.

इससे पहले PUBG मोबाइल इंडिया ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक टीजर पोस्ट किया था, जिसके तुरंत बाद ही इसे हटा दिया था. हालांकि, यह गेम कब लॉन्च होगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

PUBG मोबाइल इंडिया का फेसबुक हैंडल और यूट्यूब चैनल का पोस्टर अब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में बदल दिया गया है. हालांकि, ट्विटर हैंडल पर अभी भी वही नाम है.

PUBG मोबाइल इंडिया को फिर से शुरू करने के लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी अब इस उद्देश्य के लिए गेम का नाम बदलने के लिए भी तैयार है. इससे पहले दिसंबर 2020 में क्राफ्टन ने PUBG मोबाइल इंडिया बैनर के तहत PUBG मोबाइल के भारत लौटने की पुष्टि करने वाली एक वेबसाइट लॉन्च की थी.

जल्द हो सकती है भारत में वापसी 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही PUBG Corporation ने अपने बेंगलुरु ऑफिस के लिए एक इन्वेस्टमेंट और स्ट्रैटेजी एनालिस्ट के लिए linkedIn पर नौकरी के आवेदन मांगे थे. कंपनी एक ऐसा एंप्लॉय चाह रही थी जो मर्जर एंड एक्विजिशन, इन्वेस्टमेंट से संबंधित टीम के काम आए. इससे ये स्पष्ट पता चलता है कि कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन बंद नहीं किया है और अभी भी उसे पबजी की भारत वापसी की उम्मीद है. पबजी को पसंद करने वाले लोग जल्द इस गेम के भारत में वापसी करने की उम्मीद जता रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः-

क्या हवा और जानवरों से भी कोरोना संक्रमण फैलता है? सरकार ने दिया ये जवाब

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे भी जांच के दायरे में, कस सकता है CBI का शिकंजा

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *