Dhanashree verma ने ‘The 5 am club’ के साथ शेयर की फोटोज, लिखा ये इमोशनल मैसेज

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ ग्लेन मैक्सवेल, युजवेंद्र चहल और एबी डिविलियर्स दिखाई दे रहे हैं. धनश्री ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘The 5 am club’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि यह बायो बबल फैमिली बहुत याद आएगी.

बता दें कि खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईपीएल सीजन 14 के बाकी मैचों को कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है. वहीं, अब सभी खिलाड़ी अपनी अपनी फैमिली के पास लौट रहे हैं. 

धनश्री द्वारा शेयर की गई तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में सभी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. ये सभी खिलाड़ी आरसीबी की तरफ से खेलते हैं. विराट कोहली की अगुवाई वाली यह टीम 10  अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर थी. आरसीबी ने इस सीजन में अबतक कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें उसे 5 मैचों में जीत मिली थी जबकि 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था.



फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इन स्टार खिलाड़ियों के फैंस भी धनश्री के पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “आप सभी ऐसे ही मुस्कुराते रहें.” एक और यूजर ने लिखा, “हम सभी आईपीएल को मिस करेंगे.” वहीं, एक यूजर ने धनश्री की तारीफ करते हुए लिखा, “धनश्री अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेती हैं.” आपको बता दें कि धनश्री पेशे से डांसर और कोरियोग्राफर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फैंस लाखों में हैं.

ये भी पढ़ेंः

क्या हवा और जानवरों से भी कोरोना संक्रमण फैलता है? सरकार ने दिया ये जवाब

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे भी जांच के दायरे में, कस सकता है CBI का शिकंजा


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *