RR vs SRH: ऐसी हो सकती है राजस्थान और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

RR vs SRH Match Preview: आईपीएल 2021 का 28वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज दोपहर 03:30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली में स्टेडियम में खेला जाएगा. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपने नए कप्तान केन विलियमसन के नेतृत्व में पहला मैच खेलेगी. इसके साथ ही हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट ने कहा है कि राजस्थान के खिलाफ मैच में वो अपने ओवरसीज़ खिलाड़ियों के कॉम्बिनेशन में बदलाव करेगी. 

माना जा रहा है कि इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम डेविड वॉर्नर के बिना ही उतरेगी. वॉर्नर की जगह जेसन रॉय को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. ऐसे में रॉय और बेयरस्टो की जोड़ी पारी की शुरुआत कर सकती है. वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम बिना किसी बदलाव के ऑरेंज आर्मी का सामना करेगी. हालांकि, साउथ अफ्रीका के रासी वान डर डुसेन टीम के साथ जुड़ गए हैं, लेकिन वह अभी क्वारंटीन रहेंगे. 

RR vs SRH Head to Head

आईपीएल में राजस्थान और हैदराबाद के बीच हेड टू हेड में कांटे की टक्कर रही है. दोनों टीमें अब तक 13 बार आमने- सामने आई हैं. इसमें सात मैचों में हैदराबाद को जीत मिली है, वहीं छह मैच राजस्थान ने जीते हैं. 

पिच रिपोर्ट 

वैसे तो दिल्ली की पिच स्पिनर्स के लिए अनुकूल मानी जाती है, लेकिन इस सीज़न में पिच बल्लेबाज़ों के लिए मुफीद साबित हो रही है. यहां पिछला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था, जिसमें मुंबई ने 219 रनों के लक्ष्य का पीछा किया. एक बार फिर हमें यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है.  

मैच प्रेडिक्शन 

हमारा मैच प्रेडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में हैदराबाद का पलड़ा भारी है. हालांकि, मैच के रोमांचक होने के पूरे आसार हैं. 

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दूबे, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, चेतन सकारिया और मुस्ताफिजुर रहमान. 

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीशा सुचित, संदीप शर्मा, खलील अहमद और सिद्दार्थ कौल. 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *