IPL 2021: RCB के कोच साइमन कैटिच ने किया युजवेंद्र का बचाव , बोले- टीम में चहल की जगह को कोई खतरा नहीं 

अहमदाबादः केंद्रीय अनुबंध में निचले दर्जे में खिसके और राष्ट्रीय टीम में प्लेइंग इलेवन में स्थायी जगह पाने से वंचित लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का बचाव करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच साइमन कैटिच ने कहा कि टीम में उनकी जगह को कोई खतरा नहीं है. 
 
कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे चहल पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंध में नीचे खिसक गए. उन्हें आईपीएल के इस सीजन में भी अभी तक सात मैचों में 8 . 26 की इकोनॉमी रेट से चार ही विकेट मिले हैं.

पंजाब किंग्स के खिलाफ भी नहीं दिखा पाए कमाल
पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद कैटिच ने कहा ,‘‘ हम यह नहीं कहेंगे कि उसकी जगह सुरक्षित नहीं है .’’ चहल ने चार ओवर में 34 रन दिये जबकि पंजाब के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने 17 रन देकर दो विकेट लिये और बायें हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाये .

कैटिच ने कहा ,‘‘ उनके स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की.विकेट धीमा हो रहा था और उन्होंने इसे बखूबी भांपा. युजवेंद्र ने अच्छी वापसी की लेकिन पहले ओवर में महंगे साबित होने के बाद वापसी करना उतना आसान नहीं होता .’’

केकेआर के खिलाफ वापसी की जताई उम्मीद
कोच ने उम्मीद जताई कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अगले मैच में हालात बदलेंगे.उन्होंने कहा ,‘‘ हमारे लिये यह दिन निराशाजनक था लेकिन अच्छी बात यह है कि हम वापसी कर रहे हैं. अगले मैच में केकेआर के खिलाफ हम वापसी करेंगे.’’ 

यह भी पढ़ें-
MI vs CSK: ऐसी हो सकती है मुंबई और चेन्नई की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपने देश लौटने पर हो सकती है जेल, देना होगा भारी जुर्माना!

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *