IPL 2021: चेन्नई से मिली हार केबाद वॉर्नर बोले- धीमी पारी और हार के लिए मैं जिम्मेदार, हम आगे लड़ते रहेंगे

नई दिल्ली: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली सात विकेट की हार की वह जिम्मेदारी लेते हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया.

पावरप्ले में विकेट नहीं ले पाए
वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, “मैं अपनी धीमी पारी की जिम्मेदारी लेता हूं. मनीष ने वापसी कर बढ़िया बैटिंग की. केन और केदार ने अंत में बड़े शॉट लगाए. मैंने लगभग 15 गेंदें फील्डर की दिशा में खेली. एक फुल टॉस भी. आज फिर से हम पावरप्ले में विकेट नहीं चटका पाए.”

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

अंकतालिक में सबसे नीचे हैदराबाद 
वॉर्नर ने कहा, “चेन्नई के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी और हम मैच में पीछे ही रह गए. केन नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करेंगे. यह उनका रोल है. हमें सकारात्मक रहना होगा. गैप में गेंद को खेलना होगा. हम लड़ते रहेंगे आगे भी.”

चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है. 

यह भी पढ़ें
MI vs RR : ये हो सकती है मुंबई और राजस्थान की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

CSK vs SRH: चेन्नई ने हैदराबाद को हराया, सात साल बाद जीते लगातार पांच मुकाबले

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *