Google Doodle COVID-19: Google ने कोरोना वॉरियर्स को ऐसे कहा शुक्रिया, बनाया ये खास Doodle

कोरोना वायरस महामारी के बीच काम कर रहे कोरोना वॉरियर्स हकीकत में काबिले तारीफ हैं और अब उन्हें शुक्रिया कहने के लिए सर्च इंजन Google ने एक खास Doodle बनाया है. इस डूडल को गूगल ने उन लोगों को डेडीकेट किया है, जो इस महामारी में अपनी जान की बाजी लगाकर लोगों की मदद कर रहे हैं. गूगल ने इन्हें अपने खास अंदाज में थेंक्यू कहा है. 

गूगल ने ऐसे कहा शुक्रिया
कोरोना वॉरियर्स के समाज के प्रति इस अहम रोल प्रशंसा करते हुए गूगल ने शानदार एनिमेटेड डूडल बनाकर इन सभी को धन्यवाद दिया है. एनिमेटेड डूडल की राइट साइड पर एक वैज्ञानिक ग्लासेस में काम करता हुआ दिख रहा है. Google में पहले G को पैर दिए गए हैं. दूसरे वाले O और g के पर लाल रंग का दिल बनाया है. इसके अलावा आखिर में e के जरिए गूगल ने लिखा है To all doctors, nurses, and medical workers, thank you. आप इस गूगल डूडल पर जैसे ही क्लिक करेंगे तो गूगल सर्च बार पर thank you coronavirus helpers लिखा हुआ एक नया पेज आपके सामने आ जाएगा.

पिछले साल भी बनाया था ऐसा डूडल
बता दें कि पिछले साल भी Google ने ऐसा ही एक डूडल बनाकर फ्रंटलाइन वर्कर्स को थेंक्यू कहा था. पिछले साल भी इन फ्रंटलाइन वर्कर्स ने इस महामारी से निपटने में अपनी अहम जिम्मेदारी निभाई थी. वहीं अब एक साल बाद जब इस महामारी ने विकराल रूप ले लिया है तो ये कोरोना वॉरियर्स एक बार फिर मैदान में हैं. जिनके सम्मान में आज गूगल ने खास डूडल बनाया है.

ये भी पढ़ें

International Earth Day 2021: Earth Day के मौके पर Google ने बनाया खास Doodle, दिया ये प्यारा संदेश

बेस्ट 3GB डेली डेटा मोबाइल प्लान

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *