भारतीय महिला T20 कप्तान हरमनप्रीत कौर कोरोना से संक्रमित, खुद को घर में किया आइसोलेट

नई दिल्लीः भारतीय महिला टी-20 क्रिकेट टीम की कप्तान और स्टार ऑलराउंडर हरमनप्रीत कौर कोरोना की चपेट में आ गई है. कोविड-19 के हल्के लक्षण महसूस करने के बाद हरमनप्रीत ने कोरोना की जांच करवाई और रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई. हरमनप्रीत हाल ही में खेले गए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज का हिस्सा थीं. इसके बाद खेले गए टी20 सीरीज में वह चोट के कारण शामिल नहीं हो पाई थीं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक पटियाला में रहने वाली हरमनप्रीत कौर को जांच के बाद संक्रमण की पुष्टि हुई. पंजाब सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने भारतीय महिला क्रिकेटर के संक्रमण के बारे में जानकारी दी. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक हरमनप्रीत कौर में कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए थे. इसके बावजूद फिलहाल उन्हें घर में ही आइसोलेशन में रखा गया है.

सूत्रों ने बताया कि हरमन कौर को पिछले चार दिनों से बुखार आ रहा था. बुखार के दौरान ही उन्हें कोविड के कुछ लक्षण भी महसूस हुए थे.

बता दें कि हरमनप्रीत के अलावा कई पुरुष क्रिकेटर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इनमें से पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, इरफान पठान और यूसुफ पठान का भी नाम शामिल है. सभी खिलाड़ियों ने हाल में खत्म हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था और इंडिया लीजेंड्स की तरफ से मुकाबले खेले थे.

IPL 2021 को लेकर सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी, मुंबई इंडियंस को हराना बेहद मुश्किल

यूसुफ के बाद इरफान पठान भी हुए कोरोना संक्रमित, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में साथ खेले थे दोनों भाई 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *