दिल्ली में मुठभेड़ के बाद एक और कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, 10 देसी कट्टे और एक ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लगातार दूसरे दिन पुलिस ने मुठभेड़ में एक और बदमाश गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए इस बदमाश का नाम अरुण नागर है. क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली थी कि अरुण नागर नाम का बदमाश दिल्ली के छतरपुर इलाके में आने वाला है. ये जानकारी गुरुवार को एनकाउंटर में गिरफ्तार हुए इनामी बदमाश रोहित चौधरी ने दी थी. इसी जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के छतरपुर इलाके में ट्रैप लगाया.

पुलिस के पास जानकारी थी कि अरुण सफेद रंग की i20 कार में आएगा. शुक्रवार की शाम करीब 7:30 बजे जैसे ही अरुण छतरपुर इलाके में पहुंचा पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन अपने आपको घिरता हुआ देख वह भागने लगा और क्राइम ब्रांच की टीम पर गोली चला दी. जवाब में क्राइम ब्रांच की तरफ से भी गोली चलाई गई. एक गोली अरुण के पैर में लगी इसके बाद क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

अस्पताल में भर्ती है घायल बदमाश

इतना ही नहीं बदमाश अरुण की तरफ से जो गोली चलाई गई थी उसमें से एक गोली इंस्पेक्टर हरवीर सिंह की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी. पुलिस ने जब अरुण की गाड़ी की तलाशी ली तब गाड़ी में से 10 देशी तमंचे और 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्तौल बरामद की गई. घायल बदमाश अरुण को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस के मुताबिक, अरुण दिल्ली के संगम विहार का रहने वाला है और इसके ऊपर हत्या, डकैती, लूटपाट के दर्जनों मुकदमे दर्ज है. इतना ही नहीं जिस कार में अरुण सवार था वो कार नोएडा से चोरी की गई थी.

ये भी पढ़ें-
बागपत पुलिस के एनकाउंटर पर उठे सवाल, अलग-अलग वीडियो के सामने आने से हुई फजीहत

एनकाउंटर के बाद बदमाशों की पत्नियों का हुआ वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दी सफाई

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *