IND Vs ENG: इंग्लैंड के कप्तान ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय, बताया कैसे मारी मैच में बाजी

IND Vs ENG: इंग्लैंड ने दूसरे वनडे में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए इंडिया को 6 विकेट से मात दी. इंग्लैंड इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी करने में कामयाब हो गया है. मोर्गन के स्थान पर इंग्लैंड टीम की कमान संभाल रहे बटलर ने कहा कि भारतीय पारी के मध्य में उनके गेंदबाजों ने सराहनीय प्रदर्शन किया और इसी कारण उनकी टीम भारत को और बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक पाई.

भारत ने टॉस हारने के बाद पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 336 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया लेकिन इंग्लैंड ने 43.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया. 124 रनों की बेहतरीन पारी खेलने वाले जॉनी बेयर्सटो ने पहले जेसन रॉय (55) के साथ पहले विकेट के लिए 110 और फिर 99 रन बनाने वाले बेन स्टोक्स के साथ दूसरे विकेट के लिए 175 रनों की साझेदारी निभाई. बेयरस्टो को इस शानदार शतक के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया.

गेंदबाजों को भी दिया जीत का श्रेय

बटलर ने कहा, “अपने साथियों की प्रतिक्रिया से प्रसन्न हूं. हमने भारत को 336 रनों तक सीमित करने के लिए एक बहुत अच्छा गेंदबाजी प्रदर्शन किया. मुझे खुशी है कि हम उस शैली के लिए प्रतिबद्ध रहे जिसमें हम अपना क्रिकेट खेलना चाहते हैं. बीच के ओवरों में गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को रोकने के लिए एक असाधारण काम किया. जिस तरह से हम खेले वह शानदार है. शानदार ओपनिंग साझेदारी हुई और फिर स्टोक्स और बेयर्सटो ने बेहतरीन पारियां खेलीं.”

पहले मैच में इंडिया ने इंग्लैंड को 66 रन से हराया था. दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम मुकाबला रविवार को इसी मैदान पर खेला जाएगा, जो निर्णायक होगा.

IND Vs ENG: आलोचना करने वाले लोगों पर जमकर बरसे केएल राहुल, बोले- जवाब देना जरूरी था

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *