IND Vs ENG: आलोचना करने वाले लोगों पर जमकर बरसे केएल राहुल, बोले- जवाब देना जरूरी था

IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में इंडिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इंडिया ने हालांकि केएल राहुल के 108 रन की बदौलत इंग्लैंड के सामने 336 रन की बड़ी चुनौती रखी थी. अपने वनडे करियर का पांचवां शतक लगाने के बाद राहुल ने कहा कि वह उन लोगों को नजरअंदाज करते हैं जो उन्हें गिराना चाहते हैं.

राहुल ने शतक लगाने के बाद अपने कानों को बंद कर लिया था. राहुल ने कहा, “यह पारी कुछ लोगों का मुंह बंद करने के लिए थी ना कि किसी का अपमान करने के लिए. कुछ लोग हैं जो आपको नीचे गिराना चाहते हैं और आपकी आलोचना करते हैं. कई बार आपको उन्हें नजरअंदाज करने की जरूरत है. यह बस उन लोगों का मुंह बंद कराने के लिए एक संदेश है.”

राहुल ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन किया था जिसके बाद इसको लेकर सवाल उठ रहे थे कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ लगातार राहुल को मौका क्यों दे रहे हैं.

केएल राहुल ने की शानदार वापसी

राहुल ने आगे कहा, “रन बनाने से आपका भरोसा बढ़ता है और यही एक बल्लेबाज चाहता है. मैं टी20 में रन नहीं बना सका लेकिन कई बार आपको करियर में ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है. हमारे लिए जरूरी था कि हम साझेदारी बनाएं. मुझे खुशी है कि मैं कोहली और ऋषभ पंत के साथ साझेदारी बना सका. मैं इस स्कोर से खुश हूं.”

पहले वनडे में केएल राहुल ने 62 रन की नाबाद पारी खेली थी. दूसरे वनडे में शतक लगाकर राहुल ने दिखा दिया है कि वह इस वक्त मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के बेहद अहम बल्लेबाज हैं.

IND Vs ENG: विराट कोहली ने स्वीकारी हार, मैच के बाद कही बहुत बड़ी बात

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *