कोविड पॉजिटिव हुआ तो चोरी के आरोपी ने ब्रिज से कूद कर दे दी जान

सूरत: कार चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक 24 साल के युवक ने दर्दनाक कदम उठा लिया. उसकी कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था. रास्ते में वह एक ब्रिज से कूद गया. आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक की पहचान देवन के रूप में हुई है. उसे एक वाहन चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद नियमों के तहत उसकी स्वास्थ्य जांच भी की गई. जब उसकी टेस्ट रिपोर्ट आई तो उसमें वह पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद उसे अस्पताल में भेजने का फैसला किया गया.

एंबुलेंस से उसे अस्पताल में ले जाने की व्यवस्था भी कर दी गई. पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में उसे एंबुलेंस से रवाना किया गया. लेकिन, किसी को अंदाजा नहीं था कि उसके मन में क्या चल रहा था. जब तक कोई कुछ समझ पाता उसने खतरनाक कदम उठा लिया.

जानकारी के अनुसार जैसे ही रास्ते में पड़ने वाले ब्रिज पर एंबुलेंस पहुंची उसकी रफ्तार कम हो गई. इस बीच युवक ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे एक पुलिसकर्मी ने मशक्त के बाद पकड़ ही लिया. लेकिन, लड़का नहीं माना और उसने जोरदार वार कर के खुद को मुक्त करा लिया और ब्रिज से नीचे कूद गया.

वह सिर के बल नीचे गिरा और ब्रिज से नीचे की सड़क का फासला 30 फूट का था. उसके सिर में बहुत गंभीर चोट आई और पुलिसकर्मी उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन, तबतक बहुत देर हो चुकी थी और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने घटना के मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. लोग आश्चर्य जता रहे हैं कि आखिर एंबुलेंस के अंदर से पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में आरोपी निकल कैसे भागा.

यह भी पढ़ें: 

सेंध मारकर की लाखों की चोरी, पिता के अपमान का बदला लेने को बनाया था प्लान

दिल्ली में सरेआम ताबड़तोड़ फायरिंग, मीट व्यापारी को मारी 23 गोलियां

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *