Ind vs Eng: मैच जीतने के बाद बोले क्रुणाल पांड्या- पापा, उम्मीद है मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. इस मैच में क्रुणाल पंड्या ने नावाद पारी खेली. पांड्या ने 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से मात्र 31 गेंदों में शानदार 58 रनों का योगदान दिया. अर्धशतक लगाने वाले क्रुणाल पांड्या मैच में मिली जीत के बाद भावुक हो गए. अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए कहा कि उम्मीद है आप मेरे प्रदर्शन से खुश होंगे. उन्होंने कहा कि पापा, हर गेंद के बाद आप मेरे मन में थे और मेरे दिल में भी.

क्रुणाल ने मैच के बाद ट्वीट कर कहा, ”पापा हर गेंद के बाद आप मेरे मन में थे और मेरे दिल में भी. जब मैंने आपको अपने साथ महसूस किया तो आंसू बह निकले. मेरी ताकत बनने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपोर्ट बनने के लिए बहुत शुक्रिया. मुझे उम्मीद है कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा. यह पारी आपके लिए है. मैं जो कुछ भी करूंगा सब आपके लिए समर्पित है.”

पंड्या के पिता का जनवरी में कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था. इसके बाद उन्हें विजय हजारे ट्रॉफी को बीच में ही छोड़कर घर वापस लौटना पड़ा था.

धवन ने कोहली ने मिलकर खड़ा किया ‘विराट’ स्कोर

इस मैच में शिखर धवन (98) और विराट कोहली (56) ने भारतीय पारी का आधार रखा. पारी के अंत में केएल राहुल के नाबाद 62 और क्रुणाल पंड्या के ताबड़तोड़ नॉटआउट 58 रन की मदद से भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 317 रन का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में खेलने उतरी इंग्लैंड की टीम 251 रनों पर ऑल आउट हो गई. जॉनी बेयरस्टो ने शानदार 94 रनों की पारी खेली. वहीं जेसन रॉय ने 46 रनों की पारी खेली. दोनों ने मिलकर इंग्लैंड को मजबूत शुरुआत दी. दोनों खिलाड़ियों को पवेलियन लौटने के बाद भारतीय गेंदबाजों ने किसी भी खिलाड़ी को पिच पर टिकने नहीं दिया और मैच को अपने कब्जे में ले लिया.

IND vs ENG: भारत से हार के बाद इंग्लैंड को एक और झटका, कप्तान मोर्गन के बाद बिलिंग्स भी चोटिल 

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *