IND Vs ENG: पहले वनडे की जीत से बेहद खुश हैं विराट कोहली, गेंदबाजों को लिए कही यह बात

IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 66 रन से जीत दर्ज करने में कामयाब रही. 318 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने बिना किसी नुकसान के 14.1 ओवर में 135 रन बना लिए थे. लेकिन इसके बाद टीम इंडिया ने जोरदार वापसी की और इंग्लैंड को 251 रन पर ऑलआउट कर दिया. कप्तान विराट कोहली भी इस जीत से बेहद खुश हैं. विराट कोहली ने इस जीत को हाल के दिनों में मिली सबसे अच्छी जीत करार दिया है.

तीन मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से बढ़त हासिल करने में कामाब हो गई है. विराट कोहली ने कहा, ”हाल के दिनों में यह हमारी सबसे अच्छी जीत है. इतनी जल्दी नौ विकेट झटकना बेहतरीन रहा. जिस तरह हमारे गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई वो अभूतपूर्व रहा. मैं इस वक्त काफी गर्व महसूस कर रहा हूं.”

विराट कोहली ने धवन और केएल राहुल की जमकर तारीख की. कप्तान ने कहा, “टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. मैंने पहले भी कहा कि हम उन खिलाड़ियों को मौका देते हैं जो अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर सकते हैं. शिखर धवन और लोकेश राहुल की पारी बेहतरीन थी. हर मैच में हमारे पास दो-तीन खिलाड़ी उपलब्ध रहते हैं. यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है.”

गेंदबाजों ने करवाई मैच में वापसी

विराट कोहली का मानना है कि उनके गेंदबाजों ने मैच में वापसी करवाने में अहम भूमिका निभाई. कोहली ने कहा, “अभी हम सही रास्ते पर हैं और हमारे टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं. धवन की शारीरिक भाषा गजब की थी जिससे हमें मदद मिली. वह इस नतीजे के लायक हैं. उन्होंने कठिन समय में बल्लेबाजी की. इसके अलावा हमारे गेंदबाजों ने भी काफी बेहतर काम किया.”

बता दें कि टी20 सीरीज को 3-2 से जीतने के बाद इंडिया के बाद वनडे सीरीज जीतने का भी अच्छा मौका है. सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे में ही 26 मार्च को खेला जाना है.

Ind vs Eng: ‘इंग्लैंड फतह’ के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान- हाल के वक्त में यह शानदार जीत है

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *