रिटायर्ड फौजी ने पत्नी को गोली मार कर की आत्महत्या, सुसाइड नोट पड़ लोग सन्न

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत स्थित गोहाना गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक रिटायर्ड फौजी ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर आत्महत्या कर ली. उसके सुसाइड नोट को पढ़कर पुलिस को होश उड़ गए. उसने लिखा था कि वह अपनी पत्नी से प्यार करता है इसीलिए उसे अकेला नहीं छोड़ सकता.

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त पति-पत्नी अकेले ही घर पर थे. उनका बेटा अंकित कहीं बाहर गया था. जब वह करीब चार बजे घर लौट कर आया तो इस घटना का खुलासा हो सका. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और फिर वहां तलाशी में एक सुसाइड नोट भी मिला.

बताया जा रहा है कि जनवीर सेना से रिटायर होने के बाद रेलवे में नौकरी कर रहे थे. उनका मकान गांव के बाहरी हिस्से में है. मंगलवार को उनका बेटा किसी काम से बाहर गया हुआ था. घर पर उनकी पत्नी मुकेश और वो अकेले ही थे. जयवीर ने पहले घर के मुख्य दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया था साथ कमरे के दरवाजे भी बंद किए थे.

इसके बाद रिटायर फौजी ने लाइसेंसी बंदूक से पहले पत्नी के सिर में गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. जब बेटा घर पहुंचा तो देखा कि मुख्य दरवाजा बंद है. दरवाजा तोड़कर वह किसी तरह से अंदर पहुंचा. कमरे के हालात देख कर उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई.

उसके माता पिता खून में लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे. अंकित की रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण और अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए. घटना को देख सभी के होश उड़े हुए थे. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया. सुसाइड नोट में लिखा था कि वो अपनी मौते के खुद जिम्मेदार हैं.

यह भी पढ़ें: 

ठगी के कॉल सेंटर का भांडाफोड़, कारस्तानी सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैं सकते में

अत्याचार से तंग आकर पिता को जिंदा जलाया, युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *