क्या IPL में खेल पाएंगे चोटिल श्रेयश अय्यर? इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान खिसक गई थी कंधे की हड्डी

पुणे: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती वनडे में कंधे की हड्डी खिसकने के कारण यहां चल रही श्रृंखला में नहीं खेल पायेंगे और इंडियन प्रीमियर लीग के पहले हाफ में खेलने पर भी संदेह पैदा हो गया है. यह घटना इंग्लैंड की पारी के आठवें ओवर में हुई जब श्रेयस ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो के शॉट को रोकने के लिये डाइव किया. वह कंधे को पकड़कर मैदान से बाहर निकल गये और काफी दर्द में दिख रहे थे.

पहले हाफ में खेलने की संभावना नहीं है- बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने कहा, ‘‘उनके आईपीएल के पहले हाफ में खेलने की संभावना नहीं है’’ मंगलवार को मैच के बाद बीसीसीआई ने कहा था, ‘‘श्रेयस अय्यर के कंधे की हड्डी आठवें ओवर में क्षेत्ररक्षण करते समय खिसक गई थी. उन्हें स्कैन के लिये ले जाया गया है’’ नौ अप्रैल से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करनी थी. मुंबई का यह 26 साल का खिलाड़ी बल्लेबाजी करते हुए महज छह रन बनाकर आउट हो गया था. श्रेयस ने पिछले चरण में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया था.

कंधे के अपनी जगह से खिसकने से उबरने के लिये कम से कम छह हफ्तों का समय लगता है और अगर सर्जरी करानी पड़ती है तो और ज्यादा समय लगता है. उनकी अनुपस्थिति में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी ऋषभ पंत, आस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ या सीनियर ऑफ स्पिनर आर अश्विन को सौंपी जा सकती है.

यह भी पढ़ें.

Krunal Pandya ने अपने डेब्यू मैच का अर्धशतक पिता को समर्पित किया, कहा- हर गेंद के बाद आप मेरे मन में थे

ICC T20 रैंकिंग में कोहली चौथे स्थान पर पहुंचे, रोहित शर्मा को भी हुआ फायदा

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *