सर्बियाई मॉडल का चौंकाने वाला खुलासा- नोवाक जोकोविच को सिड्यूस करने और फिल्माने के लिए मिला था 51 लाख रुपये का ऑफर

सर्बियाई मॉडल Natalija Scekic ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. सिसिक ने कहा है उन्हें दुनिया के नंबर 1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को सिड्यूस (seduce) करने और फिर उसे फिल्माने के बदले में 60, 000 यूरो (51,62,722 भारतीय रुपये) और अपनी पसंद के किसी भी स्थान पर छुट्टी बिताने की पेशकश की गई थी.

Scekic ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनसे एक ऐसे व्यक्ति ने संपर्क किया जिसे वह जानती थी. उन्होंने कहा, “हां यह सच है कि उसने मुझसे संपर्क साधा, मैं उसे लंदन के समय से जानती थी और उसे एक गंभीर व्यक्ति समझती थी.”

मॉडल ने कहा, “मैं उनके काम के बारे में जानती थी और वह अच्छा था. जब उसने मुझसे एक डेट के बारे में पूछा तो मुझे लगा कि कोई बिजनेस मैटर होगा. लेकिन जैसे बातचीत आगे बढ़ी मुझे लगने लगा कि इसका मेरी जिंदगी से कुछ लेना-देना नहीं है.”

मॉडल ने कहा कि वह यह सुनकर हैरान थी कि यह शख्स मुझे नोवाक जोकोविच को सिड्यूस करने और उसे फिल्माने के लिए 60 हजार यूरो की पेशकश कर रहा है.

Scekic ने कहा, “ उसने मुझे 60 हजार यूरो और जहां भी मैं ट्रिप पर जाना चाहूं, इस बारे में बात की. मैं हंसी और उम्मीद कर रही थी कि वह कहेगा कि यह एक जोक है लेकिन वह सीरियस था और मैंने बहुत ही आहत और अपमानित महसूस किया. ”

मॉडल ने इस ऑफर को नकार दिया. Scekic ने कहा, “मुझे लगा कि मैं उसे मारूं और उसे चेहरे पर पानी फेंक दूं. लेकिन मैंने अपने आप को रोके रखा क्योंकि हम पब्लिक प्लेस पर थे.” उन्होंने कहा कि वह हैरान थी कि उसे नोवाक जोकोविच की इमेज खराब करने का ऑफर मिला जो कि सर्बिया के सबसे बड़े एंबेसडर थे.

Scekic ने कहा, “मैंने अपनी चीजें इकट्ठी कीऔर चली गई. मुझे उम्मीद है कि उसे ऐसी कोई लड़की नहीं मिली होगी जिसने यह करने के लिए हां कहा होगा. यह नोवाक के साथ अच्छा नहीं होगा. वह हमारे बेस्ट एंबेस्डर हैं, एक अनुकरणीय शख्सियत एक फैमिली मैन.”

यह भी पढ़ें:

जब Kangana Ranaut Bigg Boss के मंच पर Salman Khan के सामने फूट-फूटकर ‘रोई थीं’

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *