तमिल सुपरस्टार Vishnu Vishal बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा से करेंगे शादी, एक्टर ने कहा जल्द करूंगा तारीख का ऐलान

तमिल के सुपरस्टार विष्णु विशाल ने अपनी फिल्म अरन्या की प्री-रिलीज़ इवेंट के दौरान कहा कि वह जल्द ही बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा से शादी करने वाले हैं. पिछले साल ही इस कपल ने अपनी सगाई की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी. ऐसे में अब एक्टर ने इस बात पर मुहर लगा दी है वे दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए शादी करने का ऐलान किया

मीडिया से बात करते हुए विष्णु ने कहा कि, “ हम जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. मैं इस बारे में बहुत खुश और एक्साइटेड हूं. मैं जल्द ही शादी की तारीख का ऐलान कर दूंगा.’ इसके साथ ही विष्णु ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म अरण्या (तमिल में कदान और हिंदी में हाथी मेरे साथी) की शूटिंग के दौरान ज्वाला हमेशा उनके साथ रही थीं. इस वजह से विष्णु ने उनका भी खास धन्यवाद किया.

कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं ज्वाला और विष्णु

बता दें कि एक्टर विष्णु विशाल और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं. यह जोड़ी अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. विष्णु ने अपनी अपकमिंग फिल्म अरण्या के प्री रिलीज इवेंट में पहली बार अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया है.

कौन हैं विष्णु विशाल

विष्णु विशाल तमिल सिनेमा के बड़े सुपर स्टारों में से एक हैं. वह अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी बॉडी को लेकर भी काफी तारीफें बटोरते हैं. लड़कियां विष्णु के लिए दीवानी हैं. वह जल्द ही साउथ सुपरस्टार राणा डुग्गूबाती के साथ फिल्म अरण्या में नजर आएंगे.

विष्णु और ज्वाला का अपनी –अपनी पहली शादी से हो चुका है तलाक

विष्णु विशाल की पहले रजनी से शादी हुई थी और उनका एक बेटा आर्यन भी है. लेकिन मतभेदों की वजह से दोनों ने साल 2018 में तलाक ले लिया था वहीं बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला की शादी चेतन आनंद से हुई थी और 2011 में उनका भी तलाक हो गया था.

ये भी पढ़ें

ICC T20 World Cup: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा- टीम इंडिया वर्ल्ड कप की प्रवल दावेदार

कोरोना पॉजिटिव सतीश कौशिक की हालत बिगड़ी, घर में क्वारंटीन के बाद हुए अस्पताल में भर्ती


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *