SL vs SA Legends: दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को 8 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंचा श्रीलंका

Road Safety Series 2021, SL vs SA Legends: शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका लेजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को 8 विकेट से हरा दिया है. श्रीलंका की जीत में तेज गेंदबाज नुवान कुलसेकरा ने पांच विकेट लेकर अहम योगदान दिया. इसके बाद श्रीलंका लेजेंड्स के बल्लेबाजों ने भी निराश नहीं किया और टीम को सिर्फ 17.2 ओवर में ही जीत दिला दी.

दक्षिण अफ्रीका पर मिली जीत के साथ ही श्रीलंका लेजेंड्स रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर गया है. फाइनल में अब श्रीलंका का सामना रविवार को इंडिया लेजेंडस से होगा, जहां एक बार फिर से दोनों टीमों के बीच 2011 के विश्व कप फाइनल की पुनरावृत्ति देखने को मिलेगी. भारत ने मुम्बई में खेले गए फाइनल में श्रीलंका को हराकर दूसरी बार आईसीसी विश्व कप खिताब जीता था.

श्रीलंका लेजेंडस ने पहले गेंदबाजी करते हुए नुवान कुलसेकरा के पांच विकेटों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका लेजेंडस को 125 रन पर आलआउट कर दिया. श्रीलंका लेजेंड्स ने 17. 2 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

जयसिंघे ने बनाए 47 रन

श्रीलंका लेजेंडस के लिए उपुल थरंगा ने 44 गेंदों पर पांच चौके के सहारे नाबाद 39 रन, कप्तान तिलकरत्ने दिलशान ने 18, सनथ जयसूर्या ने 18 और चिंतका जयसिंघे ने 25 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद नाबाद 47 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका लेजेंडस के लिए मखाया एनतिनी और अल्वीरो पीटरसन ने एक-एक विकेट लिए.

इंडिया और श्रीलंका लेजेंड्स के बीच रविवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

IND Vs ENG: आखिरी मैच से पहले इंग्लैंड को तगड़ा झटका, चुकानी पड़ी है भारी कीमत

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *