IND vs ENG 4th T20: इडिया की Playing 11 में बदलाव हुआ, इस खिलाड़ी की हुई छुट्टी

IND vs ENG 4th T20: इंडिया और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की सीरीज की चौथा मैच खेला जा रहा है. इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इंग्लैंड पहले ही सीरीज में 2-1 की बढ़त बना चुका है और उसने इस मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. लेकिन इंडिया ने अपने लिए निर्णायक मैच में दो बदलाव किए हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्लेइंग 11 में दो बदलाव होने की जानकारी दी है. ईशान किशन चोटिल होने की वजह से इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. इसके अलावा युजवेंद्र चहल को पिछले तीन मैचों में खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा है.

दूसरे मैच में डेब्यू करने वाले सूर्याकुमार यादव की टीम में वापसी हुई है. सूर्याकुमार यादव नंबर चार पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. लेग स्पिनर राहुल चाहर को टीम में मौका दिया गया है. राहुल चाहर को लेकर कप्तान कोहली ने कहा है कि अगले कुछ मैचों में उन्हें प्लेइंग 11 में चांस मिलेगा.

इंग्लैंड के टीम में नहीं हुआ बदलाव

टीम इंडिया ने एक बार फिर से केएल राहुल पर ओपनिंग की जिम्मेदारी देने का फैसला किया है. पिछले तीन मैचों में राहुल का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. लेकिन कप्तान और कोच को राहुल पर पूरा भरोसा है.

इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया. पूरी सीरीज के दौरान इंडिया के बल्लेबाजों को इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के सामने परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसलिए इंग्लैंड ने एक बार फिर से चार तेज गेंदबाजों के साथ ही मैदान पर उतरने का फैसला किया.

Playing 11

England: जोस बटलर (विकेटकीपर), जेसन रॉय, डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कर्रन, आदिल रशीद, क्रिस जॉर्डन, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर.

India: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, सूर्याकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर.

कोरोना की वजह से क्रिकेट का नुकसान होना जारी, टी20 वर्ल्डकप 2022 के क्वालिफायर मुकाबले स्थगित हुए

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *