पिता के निधन के बाद क्रिकेटर राहुल शर्मा बोले- ‘माफ कर दो मैं आपको कोरोना से बचा नहीं सका’

देश में जानलेवा कोरोना वायरस ने एक बार फिर अपने पैर पसार लिए हैं. महामारी की वजह से अब तक देश में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. कई राज्यों में एक बार फिर संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इस महामारी में भारतीय क्रिकेटर राहुल शर्मा के पिता की भी जान चली गई है. 2011 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत करने वाले राहुल शर्मा के पिता का कोरोना से जंग हारने के बाद निधन हो गया. राहुल ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

लेग स्पिनर राहुल शर्मा ने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “शर्मा साहब जल्दी कर गए यार. माफ कर दो कोरोना से आपको बचा नहीं सका. आपके बिना जिंदगी वैसी नहीं रही जैसी पहले थी. मैंने सब कुछ आपसे सीखा है. आपके लड़ने का जुनून, संकलप शक्ति, कड़ी मेहनत, निष्ठा. आपसे प्यार हमेशा रहेगा डैड. रब्बा मेरे पिता का ध्यान रखना.”

राहुल ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, “मैं आपसे वादा करता हूं कि भारतीय टीम में दोबारा खेलने का आपका सपना जरूर पूरा करूंगा. लव यू फॉरेवर इंस्पेक्टर साहब.”

2011 में राहुल ने किया था इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद लेग स्पिनर राहुल शर्मा को 2011 में वनडे क्रिकेट और 2012 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. हालांकि, वह भारत के लिए ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल सके. चार वनडे मैचों में उनके नाम छह और दो टी20 इंटरनेशनल मैचों में तीन विकेट हैं.

ड्रग्स के मामले में फंस गए थे राहुल

बता दें कि राहुल साल 2012 में एक रेव पार्टी में ड्रग्स के मामले में पकड़े गए थे. इसके बाद जांच में वह पॉजिटिव भी पाए गए थे. मुंबई पुलिस ने राहुल के साथ साउथ अफ्रीका के बॉलिंग ऑलराउंडर वेन पार्नेल को भी गिरफ्तार किया था. हालांकि, उस समय सौरव गांगुली उनके समर्थन में खड़े गए थे. गांगुली ने इसे ‘अंजाने में हुई गलती’ करार दी थी और कहा था कि उनको टीम इंडिया से हटाना नहीं चाहिए.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG 4th T20: विराट सेना के सामने होगा सीरीज बचाने का चैलेंज, जानें दोनों टीमों की संभावित Playing XI

 


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *