डाक्टर बनकर डेटिंग साइट पर फैलाया था जाल, गर्लफ्रेंड के यहां चोरी में पकड़ा गया

मुंबई: वह डाक्टर बन कर डेटिंग साइट पर लड़कियों को फंसाता था. इसके बाद उनके यहां चोरी करता था. ताजा मामले में पुलिस ने एक कथित डाक्टर को पकड़ा है. जिसपर आरोप है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के घर से सोने का जेवर चुराया था. पुलिस ने जेवर उसके पास से बरामद भी किया है. आश्चर्य की बात है कि उसकी सिर्फ एक ही पहचान नहीं है.

पुलिस ने बताया कि 35 साल का सौरभ ठाकुर डाक्टर के तौर पर डेटिंग साइट पर प्रोफाइल चलाता है. उसका मैच एक आईटी कंपनी में काम करने वाली लड़की से हुआ था. दोनों को एक दूसरे की प्रोफाइस पसंद आ गई. इसके बाद वो डेटिंग भी करने लगे. लड़की इसके जाल में पूरी तरह फंस गई और भविष्य के सपने सजोने लगी.

इसी सिलसिले में वह अपने परिजनों से मिलाने के लिए सौरभ को लेकर अपने घर आई थी. वे पिछले काफी महीनों से संपर्क में थे. घर आने के बाद कथित तौर पर आरोपी ने युवती को किसी बहाने से नीचे पार्किंग में भेज दिया. इस घटना के चार दिन बाद युवती को अचानक पता चला कि सोने का गहना गायब है. फिर पुलिस को सूचना दी गई.

जांच में यह जानकारी आई कि कथित डाक्टर के अलावा कोई भी उस घर में पिछले दिनों में नहीं आया है. इसके बाद पुलिस ने पता लगाया तो प्राथमिक जांच में ही चोरी का सामान भी बरामद कर लिया. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आई. फिर यह भी पता चला कि उसकी अलग-अलग कई पहचान है.

पुलिस ने उसके पास से एक हाइ प्रोफाइल कार भी बरामद की है. जिस पर पुलिस लिखा हुआ है और लाल बत्ती भी लगी हुई है. जबकि वह पुलिस में नहीं है. अधिकारियों ने जानकारी दी है कि लोगों में रौब जमाने के लिए उसने यह व्यवस्था कर रखी थी. अब पुलिस भी उसकी असली पहचान और पढ़ाई के बारे में जानकारी निकालने में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें: 

अस्पताल के आईसीयू में घिनौना काम, महिला मरीज के साथ हुआ दुष्कर्म

IGI एयरपोर्ट पर पकड़े गए सोने के तस्कर, सामान में छिपा रखे थे सोने के बिस्कुट

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *