IND vs ENG: खराब फिल्डिंग के चलते विराट कोहली का शार्दुल ठाकुर पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला मंगलवार को मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. इस मैच के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी गुस्से में दिखे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, तीसरे टी-20 मुकाबले में जब इंग्लैंड की टीम 157 रनों का पीछा कर रही थी उसी दौरान शार्दुल ठाकुर द्वारा गलत एंड पर थ्रो करने को लेकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली उन पर काफी गुस्से में चिल्लाते नजर आए. शार्दुल के इस ओवरथ्रो ने इंग्लैंड को एक मुफ्त रन का उपहार दिया, जिससे कोहली मैदान पर नाराज हो गए.

इंग्लैंड की पारी के 12वें ओवर में जॉनी बेयरस्टो ने स्क्वेयर लेग की तरफ शॉट लगाया जहां शार्दुल तैनात थे. उनका थ्रो दिशाहीन था. इससे बेयरस्टो और जोस बटलर ने एक और रन ले लिया. जहां एक रन होना चाहिए था वहां इंग्लैंड ने दो रन ले लिये. इसके बाद शार्दुल ठाकुर को कप्तान से माफी मांगते देखा गया.

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन ही बना पाई. भारत की और से कप्तान विराट कोहली ने 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 46 गेंदों में नाबाद 77 रन बनाए. हालांकि इंग्लैंड ने 18.2 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया और 8 विकेट से मुकाबला जीता. बता दें कि इंग्लैंड ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है.


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *