मैच के दौरान छिपकर खाते हुए कैमरे में कैद हुए Rohit Sharma, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं जमकर ट्रोल

अपने क्रिकेटिंग टैलेंट की वजह से उपकप्तान रोहित शर्मा ने टीम में अपनी खास जगह बनाई है. हालांकि पिछले कुछ समय से वे अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचना झेल रहे हैं. दरअसल उनके फैंस इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनका बढ़ा वजन उनके खेल को प्रभावित कर सकता है.

वहीं एक बार फिर रोहित शर्मा को ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए टी-20आई मैच में रोहित को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. इस वजह से वह बेंच पर खाली बैठे नजर आए थे, इसी दौरान वे कैमरे में छिपकर कुछ खाते हुए कैद हो गए. जिसके बाद भारतीय उपकप्तान को डगआउट में छिपकर खाने के लिए आलोचना झेलनी पड़ रही है.

वायरल वीडियो में छिपकर खाते नजर आ रहे हैं रोहित

ट्वीटर पर वायरल हो रही वीडियो क्लिप में रोहित शर्मा को डगआउट में बैठे हुए देखा जा सकता है.इस दौरान रोहित को पीछे छिपकर स्नैक्स खाते हुए कैमरे ने कैप्चर कर लिया.

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और यूजर्स भारतीय ओपनर को ट्रोल कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने मजाक करते हुए लिखा, ‘रोहित के मैच में न खेलने की असल वजह वड़ा पाव है.’ यूजर का ये कमेंट कई अन्य यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. हालांकि कुछ यूजर्स रोहित शर्मा का समर्थन में भी आए और लिखा, ‘नफरत फैलाना बंद करो.’

रोहित को क्यों प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली

रोहित को पांच मैचों की सीरीज के पहले दो टी 20 आई के लिए आराम दिया गया था. उनकी अनुपस्थिति में भारत पहले T20 इंटरनेशनल में संघर्ष करता दिखा लेकिन रविवार को दूसरे टी 20 आई में भारत ने वापसी की और सीरीज में ड्रॉ के स्तर पर जीत हासिल की.

ये भी पढ़ें

आज मनाया जा रहा साइना नेहवाल का जन्मदिन, 26 मार्च को रिलीज होगी बायोपिक ‘साइना’

कार दुर्घटना का शिकार हुए Tiger Wood अस्पताल से घर लौटे, ट्वीट कर कहा- अब पहले से ज्यादा खुद को स्ट्रॉन्ग करूंगा


AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *