दिल्ली में मेट्रो के पास डबल मर्डर, रोडरेज में हत्या की आशंका

नई दिल्ली: देश की राजधानी में बेखौफ बदमाशों ने एक ही स्थान पर दो लोगों की हत्या कर दी और फरार हो गए. उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन के पास इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस का प्राथमिक जांच के बाद कहना है कि हत्या के पीछे पार्किंग विवाद या रोड रेज कारण हो सकता है. दोनों की हत्या चाकू मारकर की गई है.

पुलिस ने मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल और घनश्याम के रूप में की है. दोनों की उम्र करीब 20 साल ही बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार आरोपियों को लेकर पुलिस के पास अभी कोई सुराग नहीं है. हालांकि, आसपास के कई लोगों से पूछताछ हो रही है. साथ ही सीसीटीवी फूटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

आश्चर्य की बात है कि मेट्रो स्टेशन के आसपास चहल-पहल होती ही है लेकिन लेकिन इसके बावजूद कैसे दो लोगों की हत्या हो गई. पुलिस मृतकों के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है कि किसी दुश्मनी के एंगल पर भी जांच की जा सके. दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है और इससे कई तथ्य सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है के सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस को उम्मीद है कि इस मामले में कोई न कोई प्रत्यक्षदर्शी भी हो सकता है. हालांकि, खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी सामने नहीं आई थी. इस मामले में पुलिस अलग-अलग थ्योरीज पर काम कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना के बाद इलाके में काफी दहशत का माहौल है. लोग डरे हुए हैं क्योंकि कई बार वे देर रात घर जाने के लिए मेट्रो स्टेशन से निकलते हैं. हालांकि सूत्रों का कहना है कि पुलिस इस मामले को जल्द ही सुलझा लेगी.

यह भी पढ़ें: 

इंसानियत की मिसाल : बस ड्राइवर ने की घायल की मदद, युवक की बच गई जान

कोलकाता: पुलिस वाले ही निकले ड्रग रैकेट के ‘मास्टरमाइंड’, दो कांस्टेबल गिरफ्तार

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *