20 हजार की उधारी नहीं चुकाई तो गला दबाकर कर की हत्या, 3 गिफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी में हत्या के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया गया है. मध्य जिला पुलिस ने गत दिनों सिविक सेंटर के पास मिले शव के मामले को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने बताया है कि महज 20 हजार रुपए की उधारी नहीं चुकाने पर रस्सी से गला घोंट कर हत्या की गई है. तीन आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि पैसा नहीं चुकाने की दशा में बकायदे हत्या की साजिश रची गई थी. पुलिस के अनुसार पांच फरवरी को सिविक सेंटर के करीब बोरे में बंद एक शव बरामद हुआ था. जिस तरह से उसे फेंका हुआ था वह देखकर पहली दफा ही हत्या का शक हुआ था.

पुलिस ने जांच शुरू की और सबसे पहले चुनौती थी कि इसकी शिनाख्त की जाए. साथ ही यह भी साफ ही था कि हत्या कहीं और की गई थी और उसके बाद पुलिस को गुमराह करने के बाद शव कहीं और फेंका गया था. पुलिस की टीमों ने जांच शुरू की और फिर आखिरकार शव की शिनाख्त बैटरी रिक्शाचालक पूदन लाल के रूप में हुई.

साथ ही यह भी पता चला कि वह फुटपाथ पर ही सोता था. पूदन हर रोज सोने के लिए आसफ अली रोड स्थित पुलिस भवन के पास आता था. इसके बाद पुलिस ने कुछ सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए. उन्होंने देखा कि एक फूटेज में रिक्शे पर शव ले जाते हुए लोग दिख गए. फिर क्या था पुलिस ने सभी की पहचान स्थापित करनी शुरू कर दी.

इसके बाद एक अन्य रिक्शा चालक को यूपी के प्रयागराज से गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उससे पूछताछ की गई और उसकी निशानदेही पर मुख्य आरोपी सहित एक अन्य साथी की गिरफ्तारी हुई. पूछताछ में पता चला कि पूदन ने मुख्य आरोपी से पैसे उधार लिए थे और चुकाने से मना कर रहा था. इसी गुस्से में रस्सी से गला घोंटकर उसने हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: 

दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोपी को मुठभेड़ के बाद पकड़ा, सनसनीखेज वीडियो हुआ था वायरल

बॉक्सिंग कोच ने अपनी 14 साल की स्टूडेंट को बनाया हवस का शिकार, धमकी भी दी

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *