सेकेंड हैंड गाड़ी बेचने के लिए बुलाया, फिर बना ली अश्लील वीडियो

मोहाली: गाड़ी बेचने के नाम पर घर पर बुलाया और फिर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने लगे. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कुछ गिरफ्तारियां भी की हैं. इस मामले में पुलिस ने एक महिला और उसके दो बेटों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस का आरोप है कि इन लोगों ने शिकायतकर्ता से लाखों रुपए ऐंठे हैं. लुधियाना के रहने वाले एक शख्स ने सेकेंड हैंड इनोवा कार बेचने का एक विज्ञापन देखा. इसके बाद उन्होंने तरनतारन की रहने वाली उस महिला से संपर्क किया जिसने विज्ञापन निकाला था.

महिला के बताए समय पर वह महिला के घर पहुंच गया. यहां उन्हें पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी गई. इनोवा दिखाने के बाद कथित तौर पर घर में ही महिला ने पीड़ित के साथ अश्लील वीडियो बना ली. यही नहीं उनके बैग से कथित तौर पर पड़े छह लाख से ज्यादा नकद भी निकाल लिए.

इसके बाद पीड़ित व्यक्ति तुरंत पुलिस के पास पहुंच गया. जब पुलिस वापस उनके घर पहुंची तो वहां ताला लगा था और सभी आरोपी मौके से फरार थे. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों ने पहले भी ऐसी कई हरकतें की हैं. उन पर इस मामले में भी एफआईआर दर्ज हो गई है.

शिकायतकर्ता ने बताया कि इंटरनेट पर उन्होंने इस संबंध में विज्ञापन देखा था. उन्हें यह डील काफी अच्छी लगी थी और फिर फोन पर बात करने के बाद वे मौके पर सौदा पक्का करने के लिए पहुंच गए थे. लेकिन, वहां पर कुछ और ही हो गया. हालांकि पुलिस मामले में जांच कर रही है. इसके बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ें: 

20 हजार की उधारी नहीं चुकाई तो गला दबाकर कर की हत्या, 3 गिफ्तार

दुष्कर्म के आरोप से आहत होकर युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में खुलासा

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *