दुष्कर्म के आरोप से आहत होकर युवक ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट में खुलासा

नई दिल्ली: चौंकाने वाले घटनाक्रम के तहत एक दिव्यांग शख्स ने दुष्कर्म के आरोप से ‘आहत’ होकर आत्महत्या कर ली. उसने अपनी कनपटी पर गोली मारी और खुदकुशी से पहले सुसाइड नोट भी लिख कर गया. उसने जो आरोप लगाए हैं वह बेहद सनसनीखेज हैं.

सुसाइटड नोट के अनुसार एक लड़की को उसने दो लाख रुपए दिए थे. जब वह पैसे मांगने गया तो उसके पिता ने बदसलूकी की. इसके साथ ही झूठे मामले में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी भी दे डाली. फिर लड़की ने एक चेक भी पकड़ा दिया जो कि बाउंस हो गया.

इसके बाद लड़की ने युवक पर दुष्कर्म का भी आरोप लगा दिया. मामला थाने में दर्ज हो गया. सुसाइड नोट में युवक ने लिखा है कि दुष्कर्म का आरोप पूरी तरह से गलत है. छावला थाना पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी हुई है. हालांकि किसी की गिरफ्तारी खबर लिखने तक नहीं हुई थी.

युवक अपने परिजनों के साथ गोयला इलाके में रहता था. उनकी मां ने बताया कि 12 मार्च को वह घर में था. दोपहर बाद करीब चार बजे जब वो स्नान कर रही थी तभी युवक ने दरवाजा बंद कर दिया. इसके बाद गोली चलने की आवाज आई. जब वो उधर दौड़ी तो देखा कि युवक के सिर से खून बह रहा है और वो खाट पर पड़ा है.

इसके बाद बदहवास युवक की मां ने पड़ोसियों को बुलाया. उसे लेकर सभी अस्पताल पहुंचे. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वह पिस्टल भी बरामद कर ली जिससे आत्महत्या हुई. युवक ने नोट में लिखा है कि जो भी संबंध उसके और युवती के बीच थे वो आपसी सहमति से थे.

यह भी पढ़ें: 

20 हजार की उधारी नहीं चुकाई तो गला दबाकर कर की हत्या, 3 गिफ्तार

दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोपी को मुठभेड़ के बाद पकड़ा, सनसनीखेज वीडियो हुआ था वायरल

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *