वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर की राय- पूरी सीरीज में दिया जाए ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव को मौका

अहमदाबाद: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाजों सूर्य कुमार यादव और ईशान किशन को टीम इंडिया की कैप पहनने का मौका मिल ही गया. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव ने डेब्यू किया है. कमेंटरी के दौरान दिग्गज भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर ने इन दोनों खिलाड़ियों को एक मैच के बाद बाहर न करने की अपील की है. दोनों खिलाड़ियों ने कहा कि इन युवाओं को अपने को साबित करने के लिए मौजूदा सीरीज के सभी मैचों में मौका देना चाहिए.

बता दें कि सूर्य कुमार यादव पिछले कई सीजन से मुंबई इंडियंस के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे. घरेलू क्रिकेट में भी वो लगातार बड़े स्कोर बना रहे थे. वहीं बिहार के रहने वाले ईशान किशन भी पहली बार भारतीय टीम में शामिल हुए हैं. आईपीएल के पिछले सीजन में ईशान किशन ने 500 से अधिक रन ठोके थे. ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. हालांकि उनसे पहले ऋषभ पंत और संजू सैमसन जैसे होनहार विकेटकीपर्स को टीम इंडिया में मौका मिल रहा था. अब जब ईशान के पास यह मौका आया है तो वो इसे भुनाने की हरसंभव कोशिश करेंगे.

मैच के दौरान कमेंटरी कर रहे दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर ने इस बात की पुरजोर वकालत की कि इन दोनों खिलाड़ियों को अपने आप को साबित करने के लिए लगातार मौका देना चाहिए. गौतम ने कहा, ‘एक मैच से किसी खिलाड़ी की क्षमता का पता नहीं लगता. टी20 एक ऐसा फॉर्मेट है, जिसमें खिलाड़ियों को टीम मैनेजमेंट की तरफ से भरोसा दिलाया जाना चाहिए कि आप अपने प्रदर्शन पर ध्यान दें न कि टीम में अपनी जगह बचाने पर.’

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *