जल्दी लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 64MP कैमरा और 128GB स्टोरेज

भारत में जल्द ही Samsung का Galaxy M42 स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. हालांकि अभी तरीख के बारे में खुलासा नहीं हुआ है. इस फोन को कई वेबसाइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है. खबरों की मानें तो Samsung Galaxy M42 5G स्मार्टफोन कंपनी के Galaxy A42 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है. ये फोन Galaxy M सीरीज का पहला 5G स्मार्टफोन होगा. आइए जानते हैं इसके फीचर्स कैसे होंगे.

Galaxy M 42 5G के स्पेसिफिकेशन्ससैमसंग के इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है. ये फोन एंड्राइड 11 बेस्ड आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा. बात करें इसके कैमरे की, तो Samsung Galaxy M42 के रियर में 64MP का प्राइमरी कैमरा होगा. वहीं फोन के फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप होगा. स्टोरेज के मामले में ये काफी दमदार फोन है. इसमें 128GB का इन-बिल्ट स्टोरेज मिलेगा.

आपको बता दें कि पिछले साल सैमसंग ने Galaxy A42 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था. इस फोन में Qualcomm Snapdragon 750G चिपसेट के साथ दिया गया था. बात करें इसकी रैम और बैटरी की तो 8GB RAM और 5000mAh की बैटरी 15W फास्ट चार्जर के साथ दी गई है. इस फोन में 6.6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. फोटोग्राफी के लिए क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5MP डेप्थ सेंसर और एक 5MP मैक्रो लेंस दिया गया है.

Samsung Galaxy M42 5G के मुकाबले की बात करें तो Realme GT 5G जैसे फोन से इसका मुकाबला हो सकती है. इसके अलावा मोटोरोला, शाओमी और वीवो जैसी कंपनियां भी अपने शानदार 5जी फोन लॉन्च कर रही हैं. Samsung Galaxy M42 5G में 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है. बैटरी की बात करें तो 5000mAh की बैटरी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है.

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *