ISL के सफल आयोजन पर नीता अंबानी ने जाहिर की खुशी, कहा- जिंदगी में वापस आईं असल खुशियां

कोरोना वायरस महामारी के बीच इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का सफल आयोजन हुआ है. शनिवार शाम को गोवा में फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मुम्बई सिटी एफसी ने मौजूदा चैम्पियन एटीके मोहन बागान को हराकर खिताब अपने नाम किया. फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने आईएसएल के सातवें सीजन के सफल आयोजन करने पर शनिवार को खुशी जाहिर की है. नीता अंबानी का कहना है कि आईएसएल का सातवां सीजन लोगों की जिंदगी में खुशियां वापस लेकर आया.

नीता अंबानी ने अपने एक वीडियो संदेश जारी कर आईएसएल के सातवें सीजन के आयोजन पर खुशी व्यक्त की. नीता अंबानी ने कहा, ”सीजन 7 खेल की असली ताकत, फुटबॉल की असली शान को समर्पित है. वैश्विक महामारी के बावजूद, भय और अनिश्चितता के बावजूद, आईएसएल का यह सीजन हमारे जीवन में बहुत खुशी और उत्सव वापस लेकर आया हैं.”


कोरोना वायरस के कहर के बीच भी आईएलएल के सातवें सीजन का आयोजन बिना किसी रुकावट के हो पाया. नीता अंबानी ने कहा, ” इस समय भारत में बिना किसी परेशानी के सबसे लंबे और सबसे सफल खेल टूर्नामेंट का आयोजन करने पर हमें बेहद गर्व है.”

115 मैचों का आयोजन हुआ

नीता अंबानी ने कहा कि चार महीने में हम लोगों की जिंदगी में खुशियां वापस लेकर आए और मुश्किल चुनौतियों को पार करते हुए एक पूरे फुटबॉल सीजन का आयोजन किया गया. नीता अंबानी ने इस सीजन के मुख्य उपलब्धियों के बारे में भी बात की है. उन्होंने बताया कि सातवें सीजन में मैचों की संख्या को 95 से बढ़ाकर 115 किया गया.

बता दें कि आईएसएल के सातवें सीजन की शुरुआत 20 नवंबर 2020 को हुई थी. इस टूर्नामेंट में 11 क्लब हिस्सा ले रहे थे. पूरा सीजन गोवा में बायो सिक्योर बबल में बिना दर्शकों के खेला गया. नीता अंबानी ने साथ ही लीग शील्ड का खिताब जीतने पर मुम्बई सिटी एफसी को बधाई दी.

Yuvraj Singh ने एक बार फिर से जड़े 6 छक्के, पुरानी यादों को किया ताजा

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *