व्हाट्सएप चैट देख ‘शकी’ पति ने महिला को आग के हवाले किया, बाइक से पेट्रोल निकाल जलाया

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को पेट्रोल छिड़क कर जलाने की कोशिश की. फिलहाल वह 90 प्रतिशत तक चल चुकी है और जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रही है. पति को महिला पर शक था इसीलिए उसे जिंदा ही जला कर मारने की कोशिश की.

पुलिस के अनुसार सनकी पति ने गुस्से में अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और पत्नी पर छिड़क दिया. वह बच न सके इसके लिए कालीन पर भी पेट्रोल छिड़क कर उसमें आग लगा दी. उसने आग अपने लाइटर से लगाई और फिर तमाशा देखता रहा. आग की लपटों में घिरी महिला चीखती रही और बाथरूम में जाकर गिर गई.

इसके बाद महिला की बेटी और देवर ने उसे किसी तरह से आग पर काबू किया और फिर उसे लेकर अस्पताल पहुंचे. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रिम्स के लिए रेफर कर दिया गया. वहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि उसका शरीर 90 प्रतिशत तक जल चुका है.

परिजनों की शिकायत है कि शख्स को अपनी पत्नी पर शक था और इसीलिए उसने इस दिल दहला देने वाली वारदत को अंजाम दिया है. दोनों की शादी 17 साल पहले हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही पति उसने काफी पीटा करता था. हाल में ही अवैध संबंधों का आरोप लगा कर उसे नशे में मारापीटा करता था.

बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप ग्रुप में चैटिंग को देखने के बाद आरोपी पति का गुस्सा सातवें आसमान पर था. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात किसी अज्ञात नंबर से एक ग्रुप बना था. इसमें महिला के घर वाले भी जुड़े हुए थे. इनकी चैटिंग को देखने के बाद पति ने गुस्से में उसे जला कर मारने की कोशिश की. पीड़िता का बयान ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें: 

ड्रिंक एंड ड्राइव ने ले ली एक जान, पुणे में निजी कंपनी के VP की टक्कर से मौत

पति की हत्या कर शव घर के पीछे ही दफना दिया, ‘दोस्त’ संग मिल दूसरी बीवी की करतूत

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *