विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल: साउथेम्प्टन में होगा फाइनल, इंडिया और न्यूज़ीलैंड के बीच होगा घमासान

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि भारत 18 से 22 जून तक साउथम्पटन के एजेस बाउल स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने पहले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल का मुकाबला खेलेगा. दरअसल, पहले ये मैच लॉर्ड्स में होना था, लेकिन अब साउथेम्प्टन स्टेडियम में होगा. बतादें कि कुछ समय पहले ही सौरव गांगुली की बाइपास सर्जरी हुई थी जिसकी वजह से वो मेडिकल ब्रेक पर थे, लेकिन जब से उन्होंने घोषणा की है तब से उम्मीद जगाई जा रही है कि वो यूके की यात्रा करने के लिए फिट हैं.

सौरव गांगुली का बयान:

एक इंटरव्यू के दौरान गांगुली ने कहा है कि वो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए जाएंगे और उम्मीद की है कि न्यूजीलैंड टीम इंडिया के साथ फाइनल में पहुंचेगी. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू मैचों की श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन के लिए टीम की प्रशंसा भी की है. वहीं गांगुली का मानना ​​है कि ऋषभ पंत एक अच्छे खिलाड़ी हैं, और उन्होंने पंत को दो साल से और बेहतर करते देखा है इसलिए गांगुली को पंत पर भरोसा है.

गांगुली ने की पंत की तारीफ:

गांगुली ने पंत के खेल की तारीफ करते हुए कहा कि वो उसके मैच से प्रभावित थे. उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख राहुल द्रविड़ की भी सराहना करते हुए कहा कि वो पर्दे के पीछे से खिलाड़ियों को मजबूत बनने में मदद करते हैं इसलिए उन्हें राहुल का काम बेहद पसंद आता है. वहीं गांगुली ने कहा कि मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया और हमने बिना जसप्रीत बुमराह के अंतिम टेस्ट जीता है. अपने स्वास्थ्य के बारे गांगुली ने कहा कि वो अब फिट हैं.

इसे भी पढे़ंः

सौरव गांगुली ने की टीम इंडिया के बेंच स्ट्रेंथ तारीफ, राहुल द्रविड़ को दिया पूरा श्रेय

IND W VS SA W 2nd ODI: भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 157 रन पर समेटा, गोस्वामी ने लिए चार विकेट

AuthenticCapitalstore

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *